कार्तिक-कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, सरप्राइज के साथ संडे को किया शानदार कलेक्शन !

कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, सरप्राइज के साथ संडे को किया शानदार कलेक्शन !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कार्तिक और कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को गुरुवार 29 जून को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया। फिल्म के गाने और ट्रेलर को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था लेकिन लगातार फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यूज आ रहे हैं। फैंस का भरपूर प्यार फिल्म को मिल रहा है और फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक कियारा की जोड़ी को 'भूलभुलैया 2' में फैंस ने बेहद पसंद किया था और फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में भी कार्तिक कियारा की बड़िया कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसके बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म कार्तिक की हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है। फिल्म अपनी पिछली फिल्मों से लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने संडे के दिन शानदार कमाई की है।

रविवार का कलेक्शन

कार्तिक की फिल्म ने गुरुवार को 9.25 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया था। शुक्रवार को वर्किंग डे होने से फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आई। लेकिन दूसरे दिन 7 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा जंप लेते हुए 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए। तीन दिन में 'सत्यप्रेम की कथा' का कलेक्शन 26 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया।अब रविवार को 'सत्यप्रेम की कथा' ने चौथे दिन फिर से करीब 20% का जंप लिया। कार्तिक की फिल्म ने संडे को 12 से 13 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है। 'सत्यप्रेम की कथा' अब 4 दिन में करीब 38 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

इस हफ्ते होगी परीक्षा

फिल्म का असली टेस्ट आज से शुरु होगा।फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का बजट 50 से 60 करोड़ रुपये है। 4 दिन में 38 करोड़ रुपये के करीब कलेक्शन कर चुकी बॉक्स ऑफिस पर अगला हफ्ता शुरू होने से पहले आराम से 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच सकती है। आने वाले शुक्रवार 7 जुलाई को थिएटर्स में दो नई फिल्में रिलीज हो रही हैं जिसमें विद्या बालन की 'नीयत' और '72 हूरें' फिल्म शामिल है।

कार्तिक-कियारा ने फैंस को दिया सरप्राइज

जहां एक तरफ फिल्म को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ कार्तिक-कियारा भी अपने फैंस को सरप्राइज देने थिएटर पहुंचे। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी संडे तो फिल्म के शो के आखिर के दौरान सिनेमा हॉल के अंदर पहुंचे और फिर जो वहां हुआ उससे दोनों खुद ही सरप्राइज रह गए थे। इस वीडियो कियारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा- 'जब दर्शक हमारे लिए खड़े होकर तालियां बजाते हैं, तब आपको एहसास होता है कि जादू पैदा हो गया है। हमेशा के लिए संजोने वाला पल। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि सत्यप्रेम की कथा की पूरी टीम की ओर से आप सभी का धन्यवाद।'

‘सत्यप्रेम की कथा’ की स्टार कास्ट

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिय आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में हैं। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनीक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं।

Created On :   3 July 2023 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story