कार्तिक-कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 13वें दिन किया इतना कलेक्शन

कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 13वें दिन किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कार्तिक और कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को 29 जून को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। फैंस का भरपूर प्यार फिल्म को मिल रहा है। इससे पहले कार्तिक कियारा की जोड़ी को 'भूलभुलैया 2' में फैंस ने बेहद पसंद किया था और फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में भी कार्तिक कियारा की बड़िया कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है और ये फिल्म कार्तिक-कियारा की हिट लिस्ट में शामिल हो चुकी है। ये फिल्म पिछली फिल्मों से लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की पहले दिन की कमाई ठीक-ठाक रही थी। इसके बाद फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर भी रफ्तार पकड़ी और शानदार कलेक्शन किया। अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। तो चलिए देखते हैं फिल्म के 13वें दिन का कलेक्शन कितना रहा है।

रिलीज के 13वें दिन की कमाई

साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के बाद 'सत्यप्रेम की कथा' में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई। सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस पहुंची। जिसके चलते 'सत्यप्रेम की कथा' अपनी लागत से ज्यादा का कलेक्शन करने में सक्सेसफुल रही है। हालांकि फिल्म की कमाई लगातार घट भी रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर ही 'सत्यप्रेम की कथा' ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। वहीं अब 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 'सत्यप्रेम की कथा' ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 70.11 करोड़ रुपये हो गई है।

100 करोड़ का आंकड़ा पार

फिल्म ने रिलीज के 13 दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। वहीं 'सत्यप्रेम की कथा' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई का आंकडा पार कर लिया है। फिलहाल कार्तिक और कियारा की इस फिल्म से अभी और उम्मीदें हैं।

‘सत्यप्रेम की कथा’ की स्टार कास्ट

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिय आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में हैं। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनीक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कई बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं।

Created On :   12 July 2023 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story