कार्तिक-कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को मिली शानदार ऑपनिंग, क्या बनेगी कार्तिक की दूसरी हिट !

कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को मिली शानदार ऑपनिंग, क्या बनेगी कार्तिक की दूसरी हिट !

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कार्तिक और कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को गुरुवार 29 जून को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। फिल्म के गाने और ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आए। इससे पहले कार्तिक कियारा की जोड़ी को 'भूलभुलैया 2' में फैंस ने बेहद पसंद किया था और फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में भी कार्तिक कियारा की बड़िया कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसके बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म कार्तिक की हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है। फिल्म को जनता का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को भले ही 'भूलभुलैया 2' जितनी ऑपनिंग नहीं मिली पर ये कार्तिक की दूसरी फिल्म है जिसे सबसे ज्यादा ऑपनिंग मिली है।

पहले दिन शानदार कलेक्शन

खबरों के अनुसार पहले दिन कार्तिक-कियारा की फिल्म का कलेक्शन डबल फिगर में पहुंच गया है। 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए नेशनल चेन्स में ही 55 हजार टिकट्स एडवांस में बुक हुए थे। एडवांस बुकिंग देखत हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन 7 से 8 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। लेकिन पहले दिन कार्तिक की फिल्म ने 9 से 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को रिव्यू ठीकठाक मिले हैं। इससे वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन और बेहतर हो सकता है।

कार्तिक की पिछली फिल्म 'शहजादा' ने पहले दिन सिर्फ 6 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया था। फिल्म को लेकर बज था लेकिन फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी। लेकिन सत्यप्रेम की कथा को लेकर जैसा रिपॉन्स मिल रहा है फिल्म कार्तिक को इस साल की हिट दे सकती है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर स्क्रीन पर कार्तिक और कियारा की मैजिकल केमिस्ट्री नजर आ रही है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

‘सत्यप्रेम की कथा’ की स्टार कास्ट

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिय आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में हैं। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनीक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं।

Created On :   30 Jun 2023 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story