फिल्म कलेक्शन: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का जादू, महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला फिल्म मेरी क्रिसमस का जादू, महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन
  • पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का जादू
  • महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने की बंपर ओपनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को बीते दिन 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी रही और फिल्म रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। मेरी क्रिसमस’ को भारत में करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ साउथसुपरस्टार महेश बाबू बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। दरअसल महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ को भी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था फिल्म रिलीज के पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है। अथाडु और खलेजा जैसी हिट फिल्मों के बाद एक बार फिर महेश बाबू और डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने ‘गुंटूर करम’ से कमबैक किया है।

फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने किया शानदार कलेक्शन

साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर महेश बाबू ने 2 साल के ब्रेक के बाद ‘गुंटूर कारम’ से बड़े पर्दे पर जबरदस्त कमबैक किया है। वहीं फैंस ने भी अपने फेवरेट स्टार की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इस फिल्म का कितना क्रेज है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसे रिलीज के पहले दिन देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहीं। वहीं अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ से ओपनिंग की है।

फिल्म मेरी क्रिसमस कलेक्शन

कैटरीना और विजय की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म लोगों को उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर मेरी क्रिसमस की शुरुआत काफी हल्की रही। खबरों के मुताबिक मेरी क्रिसमस ने अपने ओपनिंग डे पर महज 2.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से अगर फिल्म की रफ्तार रही तो मेरी क्रिसमस कुछ खास कमाई नहीं कर पाएगी। बता दें कि मेरी क्रिसमस कैटरीना की अभी तक की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई है। फिलहाल सभी की निगाहें वीकेंड के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं।

Created On :   13 Jan 2024 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story