मनोरंजन: बिग बॉस-17 के आगाज से टीआरपी लिस्ट में राज कर रहे शोज को लग सकता है बड़ा झटका, अनुपमा सहित इन सीरियल्स पर लग सकता है ग्रहण

बिग बॉस-17 के आगाज से टीआरपी लिस्ट में राज कर रहे शोज को लग सकता है बड़ा झटका, अनुपमा सहित इन सीरियल्स पर लग सकता है ग्रहण
  • जल्द बिग बॉस सीजन17 का होने जा रहा आगाज
  • अनुपमा सहित इन सीरियल्स की को होगा नुकसान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन पर पसंदीदा रियलटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन 15 अक्टूबर से ऑन-एयर होने जा रहा है। इस बार भी सलमान खान वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस-17 बाकी सीजन से काफी अलग बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सीजन कपल थीम पर बेस्ड होगा। इस बार बिग बॉस के घर में टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल के अलावा यूट्यूब की दुनिया के कपल भी नजर आ सकते हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि शो के मेकर्स टीआरपी को लेकर काफी सीरियस हैं। लेकिन इस बीच बिग बॉस-17 के शुरू होने से टीवी के 10 बड़े सीरयल की टीआरपी गिरने की संभावना बढ़ गई है। आइये एक नजर डालते हैं, उन सीरियल्स पर जिनकी टीआरपी बिग बॉस के शुरू होने पर खतरे में आ सकती है -

अनुपमा

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा लगभग हर घर में देखा जाता है। इसी के चलते इस सीरियल की टीआरपी कभी कम नहीं होती है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने अपने दर्शकों को लंबे समय से बांध कर रखा हुआ है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के आने से टीआरपी लिस्ट में अनुपमा नंबर एक के पायदान से खिसक कर नीचे आता है या नहीं।


गुम है किसी के प्यार में

सवि और ईशान के किरदार वाला टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर बना हुआ है। ऐसे में ये देखने रोचक होगा कि दर्शकों को बिग बॉस में आए कपल पसंद आते हैं या सवि और ईशान की जोड़ी।


ये रिश्ता क्या कहलाता है

सालों से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप-5 में शामिल रहा है। इस सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है। अब देखना होगा कि क्या बिग बॉस का सीजन इस शो में आने वाले ट्विस्ट पर पानी फेरता है या नहीं? फिलहाल ये शो टेलीविजन रेंटिंग प्वांइट की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।


शिव शक्ति

कलर्स पर हाल ही में शुरु हुआ माइथोलॉजी सीरियल टॉप 5 में कई बार शामिल हो चुका है। लेकिन बिग बॉस-17 के आने से इसकी टीआरपी को झटका लगने की संभावना है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टॉप 10 की लिस्ट में तारक तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से बना हुआ है। लेकिन रियलटी शो के आने से शो टॉप 10 की रेस से बाहर हो सकता है।


कुंडली भाग्य

जी टीवी पर प्रसारित कुंडली भाग्य सीरियल टॉप 10 में शामिल है। इस शो का टेलीकास्ट होने का समय बिग बॉस 17 के साथ क्लैश हुआ है। इस वजह से कुंडली भाग्य की टीआरपी में कमी देखने को मिल सकती है।


तेरी मेरी डोरियां

स्टार प्लस पर तेरी मेरी डोरियां हाल ही में शुरू हुआ है। रोमी की एंट्री ने शो को बेहतरीन टीआरपी दी थी। हालांकि ,शो से अब रोमी चला गया है। अब देखना ये होगा कि बिग बॉस आने से टीआरपी लिस्ट में तेरी मेरी डोरियां अपनी जगह को बरकारार रख पाता है या नहीं।


इमली

टीवी सीरियल इमली की लंबे समय से कुछ खास टीआरपी नहीं रहीं है। बिग बॉस का आगाज होने से इसका नाम टीआरपी लिस्ट से नाम आउट हो सकता है।


पंड्या स्टोर

लीप आने के बाद से पंड्या स्टोर की टीआरपी में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। वही इस शो को बिग बॉस-17 की पॉपुलैरिटी का भी सामना करना पड़ सकता है।


भाग्य लक्ष्मी

जी टीवी के हिट शो में शामिल भाग्य लक्ष्मी को भी बिग बॉस-17 से टक्कर मिल सकती है, जिसके चलते इसे टीआरपी में नुकसान हो सकता है।

Created On :   10 Oct 2023 10:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story