बिग बॉस ओटीटी 2 में नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया ने शेयर की लव स्टोरी

बिग बॉस ओटीटी 2 में नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया ने शेयर की लव स्टोरी
'Bigg Boss OTT 2': Nawazuddin's ex-wife Aaliya recalls how she fell in love with him
19 साल बाद खुलकर एक रिश्ते में आई हूं- आलिया
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया, जो बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट हैं, ने एक्टर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की और को-हाउसमेट साइरस ब्रोचा के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की। सोमवार के एपिसोड में आलिया ने कहा कि वह नवाजुद्दीन के भाई को जानती थीं, जो उस समय उनके असिस्टेंट थे। वह कहीं पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थीं और तभी एक्टर के भाई ने उन्हें नई जगह मिलने तक उनके साथ रहने के लिए कहा।
उन्होंने शेयर किया कि इस पर बहुत सोचने के बाद, उन्होंने हां कह दिया।

उन्होंने कहा, मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यह हमारी जर्नी रही है। साइरस ने तब उनसे नए पार्टनर को लेकर सवाल किया। आलिया ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि वह इटैलियन हैं और खूबसूरत इंसान हैं। उन्होंने कहा, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह मुझे प्रोटेक्टेड फील कराता है। आलिया ने साइरस को बताया, उसे मेरी आंखें पसंद हैं और फिर हमने बात करना शुरू किया। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह आपको सम्मान और प्यार देता है। वह आपको प्रोटेक्टेड फील कराता है। इसलिए मैं 19 साल बाद खुलकर एक रिश्ते में आई हूं।

साइरस ने शादी के बारे में पूछा तो आलिया ने कहा, फिर से शादी करने का प्लान नहीं है। नवाजुद्दीन से शादी के 19 साल बाद अब दोनों का तलाक हो गया है। नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story