नीतू कपूर ने 71वें जन्मदिन पर दिवंगत पति ऋषि कपूर का वीडियो किया शेयर 

नीतू कपूर ने 71वें जन्मदिन पर दिवंगत पति ऋषि कपूर का वीडियो किया शेयर 
  • एक्टर ऋषि कपूर की 71वीं जयंती पर दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति को याद किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर ऋषि कपूर की 71वीं जयंती पर दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति को याद किया। 1973 में डिंपल कपाड़िया के साथ रोमांस फिल्म 'बॉबी' में अपनी पहली प्रमुख भूमिका के लिए जाने जाने वाले ऋषि का अभिनय करियर 50 साल का है।

उनकी हिट फिल्मों में 'खेल खेल में', 'कभी-कभी', 'अमर अकबर एंथोनी', 'कर्ज', 'प्रेम रोग', 'कुली' 'नगीना' और 'चांदनी' शामिल हैं। उन्होंने 1980 में अभिनेत्री नीतू सिंह से शादी की और उनके दो बच्चे हैं - बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा। फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर, नीतू ने ऋषि का एक असेंबल वीडियो शेयर किया, जिसमें हमें अभिनेता की कई फिल्मों की झलक मिलती है। वीडियो में फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के अंश शामिल हैं, जिसमें उन्होंने जूनियर राजू की भूमिका निभाई थी।

इसमें फिल्म 'बॉबी' के प्रसिद्ध ट्रैक 'हम तुम एक कमरे में बंद हो' की क्लिपिंग भी है, 1989 के रोमांटिक म्यूजिकल 'चांदनी' से 'चांदनी ओ मेरी चांदनी', रोमांटिक थ्रिलर 'कर्ज' से 'एक हसीना थी', ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'खेल खेल में' का गाना 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' है। इस फिल्म में ऋषि और नीतू मुख्य भूमिका में हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "याद में"। सोनी राजदान ने कहा, "हमें आपकी याद आती है ऋषि।" गौहर खान ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा: "सुपर स्टार ऋषि कपूर। हमेशा के लिए।" एकता कपूर, शाहीन भट्ट, मनीष पॉल ने कई रेड हार्ट वाले इमोजी कमेंट किए। ऋषि को 2018 में ल्यूकेमिया का पता चला था। 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया। उनको आखिरी बार फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में देखा गया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story