उड़ारियां में 6 महीने का लीप, लंदन में शूटिंग का लुत्फ उठा रहे कलाकार

6 months leap in Udaariyan, actors enjoying shooting in London
उड़ारियां में 6 महीने का लीप, लंदन में शूटिंग का लुत्फ उठा रहे कलाकार
मुंबई उड़ारियां में 6 महीने का लीप, लंदन में शूटिंग का लुत्फ उठा रहे कलाकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शो उड़ारियां छह महीने का लीप लेने के लिए बिल्कुल तैयार है और इसके लिए पूरी कास्ट लंदन में शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता ने आगामी सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव साझा किए। पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे तेजो (प्रियंका चाहर चौधरी द्वारा अभिनीत) अंगद (करण वी ग्रोवर द्वारा अभिनीत) से शादी करने का फैसला करती है, लेकिन कुछ गलतफहमियों के कारण फतेह (अंकित गुप्ता द्वारा अभिनीत) से अलग हो जाती है। जिसके बाद शो ने 6 महीने का लीप लिया है, प्रियंका अब एक युवा लड़की तान्या गिल के रूप में दिखाई देंगी, जो स्वभाव से स्वतंत्र और आशावादी है। तेजो के विपरीत, तान्या एक आधुनिक लड़की है और एक कैफे में काम करती है।

तान्या के रूप में अपने नए चरित्र के बारे में बात करते हुए, प्रियंका कहती हैं कि तेजो को चित्रित करने के लिए एक अद्भुत चरित्र रहा है, जिसका मैंने बहुत आनंद लिया है। हालांकि, अब मुझे तान्या की भूमिका का पता लगाने का अवसर मिला है, जो तेजो के विपरीत है, और एक लापरवाह जीवन जीती है।

इस किरदार को निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए दिलचस्प होगा, क्योंकि मैं तान्या के कुछ व्यक्तित्व लक्षणों से संबंधित हो सकती हूं और साथ ही यह भी देख सकती हूं कि वह कैसे विकसित होती है। वह आगे कहती हैं कि लंदन में इस सीक्वेंस को फिल्माना एक शानदार अनुभव और एक सपने जैसा है। मुझे विश्वास है कि हमारे दर्शक स्क्रीन पर तान्या की हंसमुखता को देखने का आनंद लेंगे क्योंकि हमारा शो एक नया मोड़ ले रहा है।

फतेह की भूमिका पर अंकित कहते हैं कि लंदन ट्रैक वास्तव में दिलचस्प है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक इस पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। पूरी टीम इस खूबसूरत शहर में शूटिंग के दौरान एक शानदार समय बिता रही है। मैं शो में इस नए विकास को देखने के लिए दर्शकों का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहा हूं, जब फतेह आने वाले ट्रैक में रहस्य को उजागर करेगा तो उन्हें सबकी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलेंगी। उड़ारियां कलर्स पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   25 April 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story