मनोरंजन : गुवाहाटी की 8 साल की गुंजन सिन्हा ने झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी जीती

November 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। असम के गुवाहाटी की रहने वाली आठ वर्षीय गुंजन सिन्हा को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 का विजेता घोषित किया गया है। गुंजन और उसके पार्टनर तेजस वर्मा ने ट्रॉफी जीती है और उन्हें 20 लाख रुपये का चेक भी दिया गया है।

डांस दीवाने जूनियर्स समेत अन्य डांस रियलिटी शो में भाग ले चुकी गुंजन ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, मैं शो से बहुत कुछ वापस ले रही हूं। शो के दौरान बिताए गए पल और यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। मेरे साथी तेजस वर्मा और कोरियोग्राफर सागर बोरा मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते रहे।

उसने कहा, मैंने जजों से बहुत कुछ सीखा और डांस के मामले में माधुरी मैम हमेशा से मेरी आदर्श रही हैं। गुंजन ने यह भी कहा कि शुरूआत से ही उनका पसंदीदा डांस फॉर्म हिप-हॉप रहा है और उन्हें पांच साल की उम्र से ही डांस करने का शौक रहा है। वह अब डांस को करियर बनाना चाहती हैं।

झलक दिखला जा 10 के फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रस्तुत किया। वहीं फिनाले में गेस्ट के तौर पर फिल्म भेड़िया के प्रचार के लिए वरुण धवन और कृति सेनन पहुंचे। कृति और माधुरी दोनों ने लज्जा के गाने बड़ी मुश्किल है पर किया डांस। वहीं सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने उनकी फिल्म हम आपके हैं कौन के एक सीन को रीक्रिएट किया।

वहीं इस दौरान रुबीना दिलायक, फैसल शेख, निशांत भट, गुंजन सिन्हा और श्रीति झा समेत पांच कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ मुकाबला करते देखे गए। डबल एलिमिनेशन के बाद श्रीति और निशांत बाहर हो गए। जबकि गुंजन, फैसल और रुबीना को जजिज के द्वारा विजेता घोषित किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 3 सितंबर को 15 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था। शो को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, फिल्म निमार्ता करण जौहर और अभिनेत्री नोरा फतेही ने जज किया था। जबकि कॉमेडियन मनीष पॉल ने शो को होस्ट किया था।

झलक दिखला जा 10 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.