फिल्म कॉकटेल के 8 साल पूरे, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी ने याद किया

8 years of film cocktail, Deepika Padukone, Diana Penty remembered
फिल्म कॉकटेल के 8 साल पूरे, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी ने याद किया
फिल्म कॉकटेल के 8 साल पूरे, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी ने याद किया
हाईलाइट
  • फिल्म कॉकटेल के 8 साल पूरे
  • दीपिका पादुकोण
  • डायना पेंटी ने याद किया

मुंबई, 13 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म कॉकटेल को रिलीज हुए सोमवार को 8 साल पूरे हो गए। इस मौके पर फिल्म की दोनों अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म को याद किया।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कोलाज साझा किया, जिसमें बिहाइंड द सीन्स को दिखाया है। क्लिप में फिल्म के फनी मूमेंट को कैद किया गया है। इसमें सह-कलाकार सैफ अली खान और डायना शामिल हैं।

दीपिका ने फिल्म के बिहाइंड द सीन से बना एक वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, कॉकटेल के 8 साल, अक्सर मुझसे पूछा जाता है कि क्या कोई ऐसा क्षण है, जिसे मैं फिर से जीना चाहूंगी.. तो जवाब हां है।

डायना पेंटी ने लिखा, ये सब जहां शुरू हुआ था.. दिनेश विजान, होमी अदजानिया, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, बोमन ईरानी, डिंपल कपाडिया मुझे अपने जीवन के सबसे अच्छे अनुभवों में से एक देने के लिए आपका शुक्रिया।

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 13 जुलाई, 2012 को रिलीज हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, डायना पेंटी, बोमन ईरानी, रणदीप हुड्डा और डिंपल कपाड़िया ने अभिनय किया है।

Created On :   13 July 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story