comScore

‘भारत’ छोड़ने वाली प्रियंका को बड़ा झटका, नहीं बनेगी काउबॉय निन्जा वाइकिंग !  

August 09th, 2018 15:40 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले उनकी सगाई की खबरें सुर्खियों में रही, फिर उनका सलमान खान की फिल्म 'भारत' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गैंग्स्टर गंगुबाई कोठेवाली' को छोड़ना चर्चा में रहा, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उससे प्रियंका के फैन्स को एक बार फिर बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, प्रियंका ने जिस हॉलीवुड फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' की वजह से फिल्म 'भारत' छोड़ी थी, अब उनकी उसी फिल्म ने उन्हें झटका दे दिया है। खबरों के मुताबिक, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म के शेड्यूल को खत्म कर दिया है। प्रोड्यूसर्स ने रिलीज कलेंडर से फिल्म का नाम भी हटा दिया है। यानि कि सीधा सा मतलब 28 जून 2019 में रिलीज होने वाली 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' की शूटिंग अभी तो बिल्कुल भी नहीं होने वाली है।

हालांकि कुछ खबरों के मुताबिक प्रियंका और डायरेक्टर मिशेल मैकलेरेन इस फिल्म से अभी भी जुड़े हुए हैं और इस पर अभी भी काम हो रहा है, सिर्फ इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया है। अब फिल्म पोस्टपोन हुई है या फिर ठंडे बस्ते में चली गई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना जरुर है कि फिल्म भारत से आखिरी वक्त पर किनारा करने वाली पिग्गी चोप्स की इस फिल्म पर ब्रेक लगने से उनकी एक बार फिर किरकिरी होना तय है।

बता दें सलमान की फिल्म से प्रियंका के अचानक अलग होने के बाद कई तरह के कयास लगाए लगाए जा रहे थे, पहले खबर मिली कि प्रियंका अपनी शादी के चलते फिल्म से अलग हो रही हैं, लेकिन बाद में उन्होंने हॉलीवुड की ये फिल्म साइन कर ली। जिसके बाद उन्हें फैंस की काफी खरी-खोटी भी सुनने पड़ी थी । प्रियंका, साल 2016 में आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्‍म 'गंगाजल 2' में नजर आई थीं । 
 

कमेंट करें
59Nxa