तमिल फिल्म: ए. आर. रहमान, शिवमणि पोन्नियिन सेलवन के लिए बना रहे हैं खास धुन

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक एक्शन फिल्म पोन्नियिन सेलवन की यूनिट ने सोमवार को एक वीडियो रिलीज किया जिसमें ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान फिल्म के लिए संगीत बनाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में रहमान शिवमणि और ड्रमर के साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनसे एक खास धुन की मांग करते हैं। जैसे-जैसे ड्रमर लय को आगे बढ़ाते हैं, न केवल गाने की धुन तेज होती है, बल्कि फिल्म से अपेक्षाएं भी।

रहमान, जिन्होंने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर वीडियो पोस्ट किया, ने कहा, पहला गाना जल्द आएगा। फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोन्नियिन सेलवन प्रख्यात लेखक कल्कि के तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। कहानी राजकुमार अरुणमोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोल के रूप में जाने गए।

मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में वर्णित, पोन्नियिन सेलवन में विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज की एक तगड़ी स्टार कास्ट है। यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म के सभी विभागों में काम करने वाले लोग इस व्यवसाय के माहिर खिलाड़ी हैं। रहमान संगीत दे रहे हैं, रवि वर्मन कैमरों के पीछे हैं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और मणिरत्नम के भरोसेमंद श्रीकर प्रसाद फिल्म का संपादन कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.