मेरे घर में एक दीवार किक्रेट के प्रति समर्पित है : सुपरस्टार किच्छा सुदीप

A wall in my house is dedicated to cricket: Superstar Kichha Sudeep
मेरे घर में एक दीवार किक्रेट के प्रति समर्पित है : सुपरस्टार किच्छा सुदीप
कन्नड़ सुपरस्टार मेरे घर में एक दीवार किक्रेट के प्रति समर्पित है : सुपरस्टार किच्छा सुदीप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप अपनी अगली फंतासी एक्शन-एडवेंचर फिल्म विक्रांत रोना की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसमें निरूप भंडारी, नीता अशोक और जैकलीन फर्नाडीज के साथ सुदीप मुख्य भूमिका में हैं।

अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने 3डी और विजुअल इफेक्ट्स की वजह से ट्रेलर के साथ दर्शकों पर काफी प्रभाव डाला है।

अभिनेता ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए राजधानी दिल्ली का दौरा किया।

सिनेमैटोग्राफी के बारे में बात करते हुए किच्छा ने फोटोग्राफी के निदेशक विलियम डेविड की प्रशंसा की और उन्होंने आईएएनएस को बताया कि कैसे उन्होंने एक साथ मिलकर इस फिल्म के सेट पर काम किया जो काफी शानदार रहा।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में अधिक विस्तार से नहीं बताते हुए अभिनेता का कहना है, उन्होंने विक्रांत को पर्दे पर चित्रित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है और उन्होंने स्क्रिप्ट के माध्यम से और अपने चरित्र का विश्लेषण करने के बाद इस परियोजना को लिया। यह एक नया कथानक है और निश्चित रूप से मेरे लिए एक नया चरित्र है। मैंने जो भी भूमिका निभाई है, उसमें मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

सुदीप ने आगे बढ़ते हुए क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और बचपन में भारत के लिए खेलने के सपने के बारे में बात की।

अभिनेता ने कहा, मैं भारत के लिए खेलना चाहता था और कप्तान भी बनना चाहता था, परंतु मैं किक्रेटर तो नहीं बना, लेकिन मेरा प्यार काफी किक्रेट के प्रति खत्म नहीं हुआ। मैं बहुत सारे क्रिकेटरों के साथ दोस्त हूं और मुझे इस पर बहुत गर्व महसूस होता है।

किच्छा ने स्पष्ट किया, उनका क्रिकेट से विशेष लगाव है और अब वह कर्नाटक बुलडोजर क्रिकेट टीम के कप्तान हैं जो सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में प्रतिस्पर्धा करती है। इसी के साथ अभिनेता ने बताया कि जब महान किक्रेटर कपिल देव ने उनको बल्ला भेट किया तो यह बात उनके लिए काफी महत्वपूर्ण और खास रही है।

अभिनेता ने किक्रेट के प्रति अपना प्यार जताते हुए बताया, उनके घर में एक दीवार है जो क्रिकेट और क्रिकेट के दिग्गजों के प्रति उनके जुनून और प्यार को समर्पित है। इस दीवार पर क्रिकेट से जुड़ी हर चीज के लिए समर्पित है, जिसमें बल्ले, गेंद, दस्तानें आदि शामिल हैं।

क्रिकेट के प्रति उनके जुनून से लेकर अभिनेता बनने तक का उनका सफर कभी आसान नहीं रहा, लेकिन उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई।

उन्होंने साझा किया, मैं फिल्म उद्योग में आया, क्योंकि मैं चाहता था और एक निर्देशक बनना परंतु गलती से एक अभिनेता बन गया। तो फिर मैंने लगभग छह फिल्मों का निर्देशन किया। मुझे लगता है कि मैं अभी मंजिल पर गया था। मुझे खुशी है कि मेरा सफर आसान नहीं रहा। अगर यह आसान होता, तो शायद मैं अपना करियर बहुत पहले ही खत्म कर लेता।

सुदीप के लिए इंडस्ट्री में नाम कमाना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने अपना बेस्ट दिया और विक्रांत रोना एक और प्रोजेक्ट है जो खास है। उन्होंने निर्देशक के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की।

अनूप भंडारी द्वारा लिखित और निर्देशित, विक्रांत रोना में निरूप भंडारी, नीता अशोक, रविशंकर गौड़ा, मधुसूदन राव, वासुकी वैभव और जैकलीन फर्नाडीज भी हैं।

यह फिल्म 28 जुलाई को 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 July 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story