नेहा शर्मा स्टारर "आफत-ए-इश्क" पर निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने की बात, कहा- इसकी शैली अन्य फिल्मों से है अलग

Aafat-e-Ishq director Indrajit Nattoji reveals how his film is different?
नेहा शर्मा स्टारर "आफत-ए-इश्क" पर निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने की बात, कहा- इसकी शैली अन्य फिल्मों से है अलग
आफत-ए-इश्क नेहा शर्मा स्टारर "आफत-ए-इश्क" पर निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने की बात, कहा- इसकी शैली अन्य फिल्मों से है अलग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगे से राइट का निर्देशन कर चुके निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी और वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आफत-ए-इश्क के निर्देशक और पटकथा लेखक हैं। इसमें नेहा शर्मा, अमित सियाल, नमित दास, दीपक डोबरियाल और इला अरुण हैं। आफत-ए-इश्क के निर्देशक कई जिम्मेदारियां निभाने की बात करते हैं।

फिल्म के निर्देशक, पटकथा लेखक और गीतकार इंद्रजीत हैं। कई जिम्मेदारियां एक साथ उठाने पर, उन्होंने कहा, पटकथा लेखन, गीत लेखन, कला, डिजाइन, संगीत, फोटोग्राफी और फिल्म निर्माण सभी फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं। बचपन से, मैं अपने डिजाइन स्कूल की पृष्ठभूमि के लिए संगीत शिक्षण, ड्राइंग और पेंटिंग, सभी ट्रेडों का जैक बनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। किसी दिन मुझे उनमें से एक में मास्टर बनने की उम्मीद है। इसके लिए अभ्यास जारी है। वह यह भी साझा करते हैं कि कैसे आफत-ए-इश्क इस शैली की अन्य फिल्मों से अलग है और निर्देशक ने कहा, यह अपने कथात्मक उपचार में अलग है, जो जादुई यथार्थवाद और नोयर कॉमेडी को अपने स्वभाव में संयोजित करने का प्रयास करता है।

Aafat-e-Ishq' director Indrajit Nattoji on how his movie is different -  Social News XYZ

फिल्म में गीतों के बारे में उन्होंने कहा, आफत-ए-इश्क का संगीत कहानी को आगे ले जाता है। फिल्म के कुछ गाने डायगेटिक हैं, जो फिल्म की कथा दुनिया से निकलते हैं। हमारे पास एक रंगीन चरित्र है, जिसे नमित दास ने निभाया है। नमित दास, जो एक गायक और कलाकार हैं। कुशल गायक के रूप में नमित उनके गीत गाते थे ताकि उनके चरित्र को अभिनेता के प्रदर्शन के लिए विश्वसनीयता दी जा सके। संगीत निर्देशक गौरव और मैंने संगीत को एक अभिन्न अंग के रूप में डिजाइन किया है। फिल्म निर्माण में अपनी रुचि के बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा फिल्म निर्माण करना चाहते थे।

वो कहते हैं, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी) में, मैं एक फिल्म निमार्ता बनना चाहता था क्योंकि यह सभी कलाओं - ड्राइंग, पेंटिंग, एनीमेशन, संगीत, फोटोग्राफी को समाहित करता है , सेट डिजाइन, कॉस्ट्यूम और कोरियोग्राफी। मुझे कहानियां सुनाना पसंद है। एक निर्देशक के रूप में, फिल्म निर्माण चुनौतीपूर्ण है क्योंकि आपको कभी-कभी 100 से अधिक की टीम पर अपनी ²ष्टि पर भरोसा करना होता है। जी 5 पर आफत-ए-इश्क की स्ट्रीमिंग हो रही है।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Oct 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story