आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर हुआ आउट, दर्शकों ने फिल्म से लगाई उम्मीद 

लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर हुआ आउट, दर्शकों ने फिल्म से लगाई उम्मीद 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारार फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर को काफी कम समय में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इस पिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी लंबे समय से इंताजार कर रहे थें, इसलिए टी20 फिनाले मैच के बीच रविवार को टीवी पर फिल्म का ट्रेलर बड़ी धूमधाम से पेश किया गया। ट्रेलर में आमिर खान एक न्यू लुक में नजर आ रहें हैं साथ ही करीना भी अहम भूमिका में दिख रही हैं। इस फिल्म मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

ट्रेलर ने किया दर्शको को इमोश्नल 
आमिर खान की ज्यादातर पिल्म कुछ हटके होती है, "लाल सिंह चड्ढा" भी कुछ ऐसा ही साबित होने वाली है। ट्रेलर में लाल सिंह चड्ढा की एक मासूम दुनिया देखने को मिलती है, जिसमें काफी स्ट्रग्ल और उम्मीद की किरण नजर आती है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक इस पिल्म से काफी उम्मीद लगा बैठे हैं। अब फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद यह पता चल पाएगा कि ये दर्शको को लुभाने में कितना कामयाब हो पाती है। 

ट्रेलर में नजर आई भारतीय विरासत
ट्रेलर को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है, भारत के कई स्थानों पर इस फिल्म को शूट किया गया, इन खूबसूरत लोकेशन को देख दर्शक बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि, यह दूसरी बार होगा जब आमिर और करीना किसी फिल्म के लिए एक साथ आए हों, इससे पहले दोनों ने "3 इडियट्स" में एकसाथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। वहीं ट्रेलर में आमिर की मां की भूमिका निभा रही मोना सिंह की एक्टिंग भी काफी दमदार लग रही है।

अद्वैत चंदन ने फिल्म का निर्देशन किया है, वहीं आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह हॉलीवुड फिल्म "फॉरेस्ट गंप" की हिंदी रीमेक है।

वीडियो क्रेडिट-Paramount Pictures UK

Created On :   30 May 2022 5:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story