लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर आमिर खान ने दिया नेटिजन्स को मैसेज, कहा मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगा

Aamir Khan gave a message to the netizens on the boycott of Lal Singh Chaddha, said I will respect his decision
लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर आमिर खान ने दिया नेटिजन्स को मैसेज, कहा मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगा
बॉक्स ऑफिस लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर आमिर खान ने दिया नेटिजन्स को मैसेज, कहा मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं, जल्द ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है लेकिन नेटिजन्स इस फिल्म को बायकॉट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने बड़े प्रोजेक्ट फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" के साथ, आमिर खान लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं। जहां एक्टर फिल्म के प्रचार में जी जान लगा कर मेहनत कर रहें हैं, वहीं नेटिजन्स "देश में बढ़ती असहिष्णुता" को लेकर आमिर खान के 2015 में दिए एक विवादित बयान को देखते हुए फिल्म पर बैन लगाने की बात कह रहे हैं।

एक्टर ने बायकॉट पर दिया जवाब

हर रोज बढ़ते बायकॉट के मुद्दे को देखने के बाद एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बात की और कहा, "अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो किसी भी चीज को लेकर तो मुझे इस बात का दुख है, मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं। जिन जिन्को फिल्म नहीं देखनी है, मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगा, और क्या कह सकता हूं मैं सिर्फ उनसे फिल्म देखने के लिए आग्रह कर सकता हूं।" इस मुद्दे को तुल पकड़ता देख एक्टर ने इससे पहले भी, नेटिजन्स को उनकी फिल्म को बैन ना करने का आग्रह किया था और कहा था, "मुझे दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं कि मैं भारत को पसंद नहीं करता है। वो ऐसा उनके दिल में वे मानते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें और इसे फिल्म देखें।"

हॉलीवुड हिट "फॉरेस्ट गंप" के हिन्दी रिमेक का निर्देशन अद्वैत चंदन किया है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे, जो 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Created On :   10 Aug 2022 6:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story