comScore

Web Series: अभिषेक ने की ब्रीद: इन टू द शैडोज के ट्रेलर के लाइव प्रीमियर की घोषणा

Web Series: अभिषेक ने की ब्रीद: इन टू द शैडोज के ट्रेलर के लाइव प्रीमियर की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज के साथ अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जो लापता लड़की सिया के माता-पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह शो 10 जुलाई, 2020 को विशेष रूप से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। निमार्ताओं ने अपने दिलचस्प प्रोमो और आगामी श्रृंखला के पोस्टर के साथ पहले ही सभी को आकर्षित कर लिया है और अब एक बड़े ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार हैं।

अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, एक कॉल पर हम सभी जुड़े क्योंकि कल लॉन्च हो रहे हैशटैगब्रीदइनटूदशैडोज के ट्रेलर को लेकर हम अपनी उत्तेजना को काबू में नहीं रख पा रहे हैं! कल हमारे साथ दोपहर के 12 बजे शामिल होएं। अपने रिमाइंडर को सेट कर लीजिए।

1 जुलाई को अपने ट्रेलर लॉन्च से पहले शो के कलाकार अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन, अमित साध, सैयामी खेर, निर्देशक मयंक शर्मा और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा ने एक वीडियो कॉल के माध्यम से अपने आगामी शो ब्रीद: इन टू द शैडोज के ट्रेलर को साथ में देखने का निर्णय लिया।

सितारों ने अपने दर्शकों और प्रशंसकों से एक रिमाइंडर लगा लेने के लिए इसलिए कहा है ताकि वे शो की स्टार कास्ट के साथ ट्रेलर देखने का आनंद ले सकें।

कमेंट करें
NfTHQ