दैनिक भास्कर हिंदी: सुपरहीरो के रोल के लिए एक्रोबेटिक्स सीख रहे अभिषेक निगम

October 30th, 2020

हाईलाइट

  • सुपरहीरो के रोल के लिए एक्रोबेटिक्स सीख रहे अभिषेक निगम

मुंबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस) आगामी टीवी शो हीरो: गायब मोड ऑन में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता अभिषेक निगम वर्तमान में भूमिका के लिए एक्रोबेटिक्स सीख रहे हैं।

उन्होंने हंसते हुए कहा, मैं एक्रोबेटिक्स और जिम्नास्टिक का प्रशिक्षण ले रहा हूं, क्योंकि भूमिका के लिए मुझे बहुत सारे स्टंट करने पड़ेंगे। मैं अपने शरीर पर भी काम कर रहा हूं, इसे भूमिका के अनुसार आकार में लाना है, क्योंकि मैंने लॉकडाउन के दौरान छोले भटूरे और अन्य स्वादिष्ट भोजन का बहुत आनंद लिया है।

उन्होंने आगे कहा, मैं सुबह 4:30 बजे उठता हूं, ट्रेनिंग करता हूं, शूटिंग पर जाता हूं, वापस आता हूं और काम करता हूं। मैं अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी शारीरिक बनावट के साथ भी इस किरदार के साथ न्याय करना चाहता हूं और इसके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।

किरदार के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा, यह भूमिका थोड़ी चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि चरित्र में दो बहुत अलग परतें हैं। वीर के रूप में, वह एक बहुत ही देखभाल करने वाला और एक जिम्मेदार परिवारिक लड़का है। परिस्थितियों ने उन्हें अपनी बहनों के लिए एक पिता बनने के लिए प्रेरित किया, जिन्हें वह जान से ज्यादा मानता है। हालांकि, जब वह एक सुपर हीरो बन जाता है, तो उसका व्यक्तित्व पूरी तरह से बदल जाता है। हीरो थोड़ा कुख्यात है और उसमें हास्य की अच्छी समझ है। वीर और हीरों दोनों में एक बात समान है कि दोनों हमेशा लोगों की भलाई के बारे में सोचते हैं।

यह शो सोनी सब पर प्रसारित होगा।

एमएनएस/जेएनएस