comScore

खुद को उसी तरह स्वीकार करें जैसे आप दिखते हैं: भूमि पेडनेकर

June 12th, 2020 12:00 IST
 खुद को उसी तरह स्वीकार करें जैसे आप दिखते हैं: भूमि पेडनेकर

हाईलाइट

  • खुद को उसी तरह स्वीकार करें जैसे आप दिखते हैं: भूमि पेडनेकर

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि सेल्फ-एक्सेप्टेंस और सेल्फ-लव ने वजन घटाने की उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

मजबूत भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के साथ ही उन्होंने अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा के लिए अपना वजन बढ़ाने और फिर उसे कम करने को लेकर भी खासी प्रसिद्धि पाई।

जब अभिनेत्री से एक फिटनेस टिप साझा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, सेल्फ-एक्सेप्टेंस और सेल्फ-लव वजन घटाने की यात्रा की कुंजी है। साथ ही खुद को देखने का तरीका अहमियत रखता है। आप खुद को उसी रूप में स्वीकार करें जैसे आप दिखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, आपको अनुशासित भी होना चाहिए। मेरे मामले में बात करूं तो मैं शाम 7.30 बजे के बाद कभी भी जिम जाने से नहीं चूकती थी और इस समय के बाद कुछ भी नहीं खाती थी।

अपने पसंदीदा कैरेक्टर के बारे में भूमि ने कहा, मैं अपने पसंदीदा कैरेक्टर के बारे में फैसला नहीं कर सकती। मैंने अब तक आठ फिल्मों में काम किया है, उनमें से अगर मैं पिछले साल के सबसे मजेदार किरदारों को चुनूं तो वे सांड की आंख और पति पत्नि और वो हैं।

भूमि ने पोकर और तीन पत्ती को लेकर अपने प्रेम को भी प्रकट किया। हेलो लाइव सेशन के दौरान उन्होंने कहा, मेरे बारे में लोगों को यह नहीं पता है कि मुझे दिवाली के दौरान परिवार के साथ पोकर और तीन पत्ती खेलना बहुत पसंद है।

कमेंट करें
bqX5A