अभिनय एक संपूर्ण पैकेज, एक्टर्स को डांस आना चाहिए : वाहबिज दोराबजी

Acting is a complete package, actors should know how to dance: Vahbiz Dorabjee
अभिनय एक संपूर्ण पैकेज, एक्टर्स को डांस आना चाहिए : वाहबिज दोराबजी
बॉलीवुड अभिनय एक संपूर्ण पैकेज, एक्टर्स को डांस आना चाहिए : वाहबिज दोराबजी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्यार की ये एक कहानी, सावित्री, सरस्वतीचंद्र, बहू हमारी रजनीकांत जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं वाहबिज दोराबजी ने एक डांस-आधारित रियलिटी शो में भाग लेने की इच्छा जताई है। इसी के साथ अभिनेत्री ने अपने बचपन के दिनों में डांस (नृत्य) और कथक सीखने में अपनी रुचि को भी साझा किया।

अभिनेत्री वाहबिज दोराबजी ने कहा है कि मैं निश्चित रूप से डांस पर आधारित एक रियलिटी शो करूंगी। आगे कहा, मैं वास्तव में उन लोगों को सम्मान करती हूं जो महान डांसर हैं। मेरी मां ने मुझे बचपन में बहुत सारी क्लासों में भेजा। मैंने 5 साल तक कथक सीखा क्योंकि यह मेरे स्कूल में अनिवार्य था। जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई मैंने बहुत सारे कोर्स भी किए। मैं वास्तव में ऐसे लोगों को देखती हूं जो वास्तव में अच्छा डांस करते हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि स्कूल में मैंने कथक किया है और मेडल भी जीता है। जब मैं बड़ी हुई, तो मैंने कई अन्य क्लासें भी कीं। हमने भी एक बार प्रदर्शन किया था, लेकिन वह बहुत समय पहले की बात है। अब मैं एक्टिंग में व्यस्त हो गई हूं।

एक अभिनेत्री के रूप में डांस जानना कितना महत्वपूर्ण है इस पर बात करते हुए वाहबिज दोराबजी ने कहा, आजकल एक्टिंव एक फुल पैकेज है। हमारे उद्योग में प्रतिभा सिर्फ अभिनय तक सीमित नहीं है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि हर किसी के पास एक अच्छा शरीर हो और वे यह भी चाहते हैं कि हम डॉस को विस्तार से जानें।

हमारे उद्योग में भी महान डांसर हैं। इसलिए अगर आप एक अभिनेता हैं तो आपको कम से कम डांस का थोड़ा बहुत ज्ञान होना चाहिए। वे चाहते हैं कि हर किसी के पास एक अच्छा शरीर हो और वे यह भी चाहते हैं कि हम डांस को जानें। हमारे उद्योग में भी महान डांसर हैं।

इसलिए अगर आप एक अभिनेता हैं तो आपको कम से कम डांस का थोड़ा बहुत ज्ञान होना चाहिए। इसलिए अगर आप एक अभिनेत्री हैं तो आपको कम से कम डांस का थोड़ा बहुत ज्ञान होना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story