जुलाई से फ्लोर पर आएगी अजय देवगन की डेब्यू सीरीज, हॉटस्टार पर किया जाएगा स्ट्रीम

Actor ajay devgn will debut in digital platform
जुलाई से फ्लोर पर आएगी अजय देवगन की डेब्यू सीरीज, हॉटस्टार पर किया जाएगा स्ट्रीम
जुलाई से फ्लोर पर आएगी अजय देवगन की डेब्यू सीरीज, हॉटस्टार पर किया जाएगा स्ट्रीम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। अजय की वेब सीरीज "रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जिसकी एक एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि, अजय की अपकमिंग वेब सीरीज "रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" ब्रिटिश साइक्लोजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज "लूथर" की रीमेक है, जिसमें इद्रिश एल्बा और रुथ विल्सन ने अहम भूमिका निभाई थी। रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" की एक झलक शेयर करते हुए अजय ने कहा था कि, क्राइम थ्रिलर ऑफ द ईयर हॉटस्टार स्पेशल "रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस" का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है। यह "किलर" होने जा रहा है @disneyplushotstarvip.....बता दें कि, इस सीरीज में अजय एक कॉप का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बॉलीवुड फिल्म से ज्यादा भारत में वेब सीरीज दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। इतना ही नहीं फिल्मों को अब बड़े पर्दे की जगह ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज किया जा रहा है। कई बड़े स्टार्स ने भी डिजिटल प्लेटफार्म की तरफ रुख कर लिया है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म "राधे" को भी ओटीटी पर ही रिलीज किया गया था। विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, सैफ अली खान और मनोज बाजपेयी जैसे बड़े स्टार्स भी डिजिटल प्लेटफार्म में पहले ही डेब्यू कर चुके है।

अजय ने अपनी डेब्यू सीरीज को लेकर कहा था कि, "मेरा प्रयास हमेशा से रहता हैं कि, मैं अच्छी कहानियों पर काम करुं और अच्छी प्रतिभा के साथ भी काम करुं। ये तरीका या आइडिया देशभर में मनोरंजन के क्षेत्र के आगे बढ़ाने के लिए एक अच्छा कदम है। डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है। स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार किरदार अधिक तीव्र, जटिल और गहरा है, जिसने मुझे उसके व्यक्तित्व के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया है। आने वाले दिनों में यह सबसे अच्छा कैरेक्टर होगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया हैं कि, ये वेब सीरीज ऐपलॉस एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो इंडिया के साझा प्रोडक्शन में बन रही है। वहीं इसे 21 जुलाई को फ्लोर पर लाया जाएगा। साथ ही "रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस" में साउथ इंडियन एक्ट्रेस राशि खन्ना का काफी महत्वपूर्ण किरदार रहने वाला है। बता दें कि, इस सीरीज को 2 महीने तक मुंबई के अलग-अलग और कुछ चुनिंदा लोकेशन में शूट करने की तैयारी है। 

Created On :   12 Jun 2021 4:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story