दैनिक भास्कर हिंदी: बीएसएफ के जवानों के बीच पहुंचे अक्षय, मनाई होली और किया जबरदस्त डांस और स्टंट

March 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने से वे खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 21 मार्च को यानि होली के दिन रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्रमोनशन अक्षय अपने ​फैंस के बीच जाकर कर रहे हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वे कई रिएलिटी शो पर भी आए। हाल ही में वे कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आए थे। वहां उन्होंने अपने डर के बारे में खुलासा किया। अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए वे सेना के बीच पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने खूब डांस और मस्ती की और सैनिको के साथ होली खेली। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) और सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) जवानों के बीच पहुंचे। फिल्म होली पर रिलीज हो रही है, इसलिए अक्षय ने सैनिको के साथ जमकर होली भी खेली। साथ ही वे अपनी फिल्म के गाने पर भी सैनिको के साथ जमकर झूमें। इस दौरान अक्षय ने एक लेडी आफिसर के साथ फाइटिंग डेमो भी किया। अक्षय ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा कि 'बीएसएफ के जवानों से साथ मिलकर हमेशा अच्छा लगता है, उनकी ट्रेनिंग, पैशन और जोश हमेशा चरम पर रहता है, हमेशा एक सीखने वाला अनुभव भी रहता है।"

एक अन्य वीडियो में अक्षय, सैनिकों के साथ मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हैंडस्टैंड किया, जिसे देखकर सभी सैनिकों ने खड़े होकर ताली बजाई। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस परीणीति चोपड़ा भी उनके साथ थी। आपको बता दें फिल्म केसरी में अक्षय ने एक सिख जवान की भूमिका निभाई है। यह फिल्म सारागढ़ी के बैटल पर आधारित है।