comScore

Teaser: अमित साध की वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' का टीजर रिलीज, पुलिस अफसर का निभाएंगे किरदार

Teaser: अमित साध की वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' का टीजर रिलीज, पुलिस अफसर का निभाएंगे किरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर अमित साध की जल्द ही वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' में नजर आएंंगे। यह वेब सीरीज G5 पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज के माध्यम से जेलब्रेक की सच्ची घटना को पर्दे पर रखा जाएगा। 28 फरवरी को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज का टीजर हालही में रिलीज किया गया है। इस टीज़र में पंजाब की एक उच्च सुरक्षा जेल से भागे छह कैदियों को दिखाया गया है।

अमित साध द्वारा वेब सीरीज का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। टीजर में शुरूआत पक्षियों की आवाज से होती है। इसके बाद एक डॉयलॉग आता है कि ​कब तक तू कैद रहेगा अपनी सोच की सलाखों में... तोड़ दे इन जंजीरों को आजाद उड़... इसके बाद पुलिस की गोलियों की आवाज और मीडिया द्वारा कहा जाता है कि जिस जेल से परिंदा भी पर नहीं मार सकता, वहां से 6 कैदी फरार हो गए हैं। इसके बाद सीरीज में पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आ रहे अमित साध, कैदियों के लिए सर्च आपरेशन चलाते नजर आ रहे हैं। 

दिलचस्प होगा अमित का रोल
बता दें अमित साध लंबे समय बाद वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। इसके पहले वे फिल्म सुपर 30 में नजर आए थे। इस​ फिल्म में उन्होंने पत्रकार की भूमिका निभाई थी। अब ऑपरेशन परिंदे में पुलिस अधिकारी के रुप में अमित साध को देखना काफी दिलचस्प होगा। 28 फरवरी को यह वेबसीरीज G5 पर स्ट्रीम होगी।

कमेंट करें
noONF