अभिनेता अनिल मुरली का निधन

Actor Anil Murali passed away
अभिनेता अनिल मुरली का निधन
अभिनेता अनिल मुरली का निधन
हाईलाइट
  • अभिनेता अनिल मुरली का निधन

कोच्चि, 30 जुलाई (आईएएनएस) दक्षिण भारतीय फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अनिल मुरली का गुरुवार को यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।

अभिनेता(52) ने 1993 में मलयालम फिल्म कन्याकुमारीयिल ओरु कविता से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने कहा कि वह हाल तक सक्रिय रहे लेकिन लिवर की बीमारी से ग्रस्त होने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

अभिनेता तिरुवनंतपुरम से ताल्लुक रखते थे और वहां उनका इलाज चल रहा था। पिछले हफ्ते, उन्हें एक प्रमुख अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। लेकिन, उनकी हालत बिगड़ गई और उनका निधन हो गया।

निधन के वक्त उनका बेटा और फिल्म उद्योग के कुछ सदस्य उनके पास मौजूद थे। शुक्रवार को राज्य की राजधानी में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अभिनेता के मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि मुरली ने सिल्वर स्क्रीन पर खलनायक और अन्य किरदारों की भूमिका में अच्छा प्रदर्शन किया।

केरल के भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन ने कहा कि उनकी कई भूमिकाएं फिल्मी प्रेमियों की याद में बनी रहेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी मौत उद्योग के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

Created On :   30 July 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story