विश्व सेन की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिनेता अर्जुन सरजा

Actor Arjun Sarja to direct Vishwa Sens next film
विश्व सेन की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिनेता अर्जुन सरजा
तेलुगु फिल्म विश्व सेन की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिनेता अर्जुन सरजा
हाईलाइट
  • विश्व सेन की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिनेता अर्जुन सरजा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेता अर्जुन सरजा, (जिन्हें आखिरी बार रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी में देखा गया था) चार साल के अंतराल के बाद निर्देशक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। वह अपने जीवन में पहली बार एक तेलुगु फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें युवा अभिनेता विश्व सेन होंगे।

विश्व सेन, (जिन्होंने हाल के दिनों में अपनी फिल्मों के माध्यम से अच्छी कमाई की है) हाल ही में रिलीज हुई अशोक वनमुलो अर्जुन कल्याणम में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई दिए थे। अब जबकि अभिनेता को अर्जुन सरजा द्वारा निर्देशित किया जाना है। यह आगामी फिल्म विश्वक सेंस की 11 वीं फिल्म है, और इसमें मुख्य भूमिकाओं में से एक में जगपति बाबू भी होंगे।

इस फिल्म से अर्जुन सरजा की बेटी ऐश्वर्या अर्जुन तेलुगू में डेब्यू करने वाली हैं। मेकर्स ने इंटरनेट पर इसके बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। अर्जुन का होम बैनर श्रीराम फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म का निर्माण करेगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story