बॉलीवुड: एक्टर धर्मेंद्र ने गायिका लता मंगेशकर के साथ अपने इमोशनल रिशते के बारे में खुलासा किया

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • अभिनेता धर्मेंद्र ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के साथ अपने भावनात्मक संबंध के बारे में खुलासा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र ने सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में गायिका दिवंगत लता मंगेशकर के साथ अपने भावनात्मक संबंध के बारे में खुलासा किया। वह शो में बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट नजर आ रहे हैं। अगर मुझसे मोहब्बत है और चलो सजना, जहां तक घटा चले की प्रस्तुति ने धर्मेंद्र को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें दिवंगत लता मंगेशकर के गायन की याद दिला दी।

उन्होंने आगे याद किया कि दिवंगत गायक हमेशा उन्हें उपहार भेजती रहती थी। एक कॉल पर वो मेरा फोन उठा लेती थीं और उनके साथ हमारे अच्छे संबंध रहे हैं। धर्मेंद्र ने कहा, एक बार हमने ट्विटर पर एक उदास पोस्ट किया था। उस संदेश को देखते हुए लता मंगेशकर ने उन्हें फोन किया और केवल उन्हें खुश करने के लिए उनसे 30 मिनट तक बात की।

दिवंगत लता दी के बारे में याद करते हुए, धर्मेंद्र ने उल्लेख किया, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि लता जी जैसी महान गायिका हमेशा मुझसे एक फोन दूर थीं और जब भी उन्हें मेरा ट्वीट या इंस्टाग्राम पोस्ट उदास लगता था, तो वह मुझे फोन करती थीं और मेरे मूड को हल्का करने के लिए वो हमेशा मेरे लिए गाती थीं। लेकिन आज मेरा दिल टूट गया कि वह दुर्भाग्य से अब हमारे बीच नहीं है।

प्रतियोगी नीलांजना की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, आपके द्वारा गाए गए दोनों गाने मेरे पसंदीदा हैं और आपकी सुंदर और भावपूर्ण आवाज को सुनने के बाद, मैं भी गाना चाहता हूं। हालांकि, चूंकि मैं बहुत अच्छा गायक नहीं हूं, इसलिए मैं शंकर जी से अनुरोध करता हूं। और आप मेरे साथ मैं कहीं कवि न बन जाऊं गीत को गाएं। हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन द्वारा जज किया गया सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा जी टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस