शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम पर अभिनेता गुलशन देवैया ने की बात

Actor Gulshan Devaiah talks about Shiksha Mandala Indias biggest education scam
शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम पर अभिनेता गुलशन देवैया ने की बात
वेब शो शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम पर अभिनेता गुलशन देवैया ने की बात
हाईलाइट
  • शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम पर अभिनेता गुलशन देवैया ने की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता गुलशन देवैया, जो अपने वेब शो, शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में राष्ट्रीय परिदृश्य में सुर्खियों में रहे कई घोटालों के खिलाफ जबरदस्त आवाज उठाई है।

अभिनेता ने पश्चिम बंगाल में हाल ही में शिक्षक भर्ती घोटाले और मध्य प्रदेश में एक चिकित्सा संस्थान के क्लर्क से भारी मात्रा में नकद वसूली की खबर के बारे में बात कर रहे थे।

गुलशन ने यह भी खुलासा किया कि कैसे वह खुद कुछ समय के लिए अध्यापन के पेशे में थे।

आगे शिक्षा मंडल की कहानी के संयोग पर और वास्तविकता में जो हो रहा है, उसके समानांतर चित्रण करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया, शिक्षा मंडल की कहानी एक शिक्षा घोटाले के बारे में है जो कुछ बेईमान लोगों और उनके नेटवर्क के उद्देश्यों को प्रकाश में लाता है।

उन्होंने कहा, यह कहना कोई अतिशयोक्ति नहीं है कि इस तरह के बहुत सारे घोटाले हमारे आसपास हो रहे हैं और हमने हाल ही में खबरों में इनके बारे में सुना है।

शिक्षा मंडला इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित है और इसमें गौहर खान, गुलशन देवैया और पवन मल्होत्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story