दैनिक भास्कर हिंदी: बीमारी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुए इरफान, चेहरे पर बांध रखा था नकाब

March 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड ​अ​भिनेता इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर नामक बीमारी से पीड़ित हैं। उनका इलाज अमेरिका में चल रहा था। अब उनकी हालत में सुधार है, जिसके चलते वे भारत वापस आ गए हैं। इरफान का इलाज इस समय मुम्बई में चल रहा है। खबर है कि वे जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालही में उन्हें मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यह पहला मौका था, जब वे कैंसर के इलाज के बाद सार्वजनिक जगह पर दिखे थे। उन्होंने अपना चेहरा छुपा रखा था। 

जैसे ही इरफान खान मुम्बई एयरपोर्ट पर पहुंचे। उन्होंने अपना चेहरा बांध लिया और हेट लगा ली। जिससे कोई उन्हें देख न पाए। वे काफी जल्दी में नजर आ रहे थे। जिसकी वजह से ठीक से उनकी तस्वीरें न ली जा सकी। इरफान की बीमारी के बाद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

आपको बता दें इरफान अपनी बीमारी से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस को देते रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट भी करते हैं। वहीं फिल्मी कॅरियर की बात करें तो 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म​ हिंदी मीडियम को बॉक्स आफिस पर अच्छी सफलता मिली थी। लोगों द्वारा उनकी मूवी को पसंद किया गया था। मूवी में इरफान खान और सबा कमर के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद की गई। इस फिल्म की सफलता के बाद से इसके सीक्वल पर बात होने लगी। फाइनली इस का सीक्वल जल्द तैयार किया जाएगा। 

फिल्म के प्रोड्यूसर द‍िनेश व‍िजान का कहना है कि इसके ​सीक्वल के बारे में इरफान के बिना सोचा नहीं जा सकता है। फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है। वे जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्टर्स के बैन होने के कारण इसके अगले पार्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...