दैनिक भास्कर हिंदी: लॉर्ड्स में मैच देख रहे इरफान ! सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

September 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। बीते दिनों इरफान ने खुद अपने फैंस को जानकारी दी थी कि उन्हें एक खतरनाक बीमारी हो गई है। इरफान ने बताया था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है जिसके इलाज के लिए वो लंदन जा रहे हैं । इरफान की बीमारी की खबर लगते ही उनके करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा था। इरफान के लंदन जाने के बाद उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई थी, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें इरफान को लॉर्ड्स में क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाते देखे जाने का दावा किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हाल ही में लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान की है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म में इरफान खान दर्शकों के साथ बैठकर मैच के मजे ले रहे हैं। जो शख्स तस्वीर में नजर आ रहा है उसकी शक्ल इरफान से काफी मिलती जुलती है लेकिन अभी इस बारे में इरफान या उनके करीबी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है । 

मार्च में किया बीमारी वाला ट्ववीट

इरफान खान ने मार्च के महीने में एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में अपनी गंभीर बीमारी के बारे में फैंस को बताया था। फैंस के नाम अपने भावुक पोस्ट में इरफान ने ये भी लिखा था कि वो बीमारी के इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं । इरफान के लंदन जाने के बाद उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज हुई थी लेकिन इरफान ने न तो फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा लिया था और न ही उसकी स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। कुछ दिन पहले ही इरफान ने एक और ट्वीट किया था और अपनी आने वाली फिल्म कारवां का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था। इरफान के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। वहीं दो दिन पहले भी इरफान से जुड़ी एक अच्छी खबर आई थी जिसमें बताया गया था कि इरफान शूजित सरकार की फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म शहीद उधम सिंह पर आधारित होगी।