हॉलीवुड एक्टर इसाक कैपी ने ​की आत्महत्या, मौत से पहले लिखा इमोशनल लेटर

हॉलीवुड एक्टर इसाक कैपी ने ​की आत्महत्या, मौत से पहले लिखा इमोशनल लेटर

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। कई हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले एक्टर इसाक कैपी ने अपना जीवन समाप्त कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से राजमार्ग पर कूदकर अपनी जान दी है। उनकी उम्र महज 42 साल थी और वे हॉलीवुड की फिल्म "थोर" जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी मौत की खबर एरिजोना के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beware the man that has nothing to lose, for he has nothing to protect.

A post shared by Isaac Kappy (@isaackappy) on

आत्महत्या करने से पहले अ​भिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल लेटर भी पोस्ट किया। इस लेटर में उन्होंने लिखा​ कि "मैंने हमेशा से यही सोचा कि मैं एक अच्छा इंसान हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर पाया, मेरी छवि एक बुरे आदमी की है, मैंने कई लोगों को धोखा दिया है, ड्रग्स चुराता था और अपने शरीर को भी नुकसान पहुंचाता था, मैं अपने किए पर बहुत ही शर्मिंदा हूं और हमेशा से लोगों को समझने की कोशिश करता आया हूं।"

इसाक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। साल 2011 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म "थोर" से पहले उन्होंने "टर्मिनेटर साल्वेशन" (2009)  में बारबारोसा और "फैनबॉयज" में गरफनकेल का रोल प्ले किया था। उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस और उनके करीबी लोग बहुत दुखी हैं। 

Created On :   17 May 2019 4:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story