फिल्म पोन्नियिन सेलवन के महान राजा चोलन के रूप में अभिनेता जयम रवि का पहला लुक आया सामने

Actor Jayam Ravis first look as the legendary Raja Cholan of the film Ponniyin Selvan is out.
फिल्म पोन्नियिन सेलवन के महान राजा चोलन के रूप में अभिनेता जयम रवि का पहला लुक आया सामने
टॉलीवुड फिल्म पोन्नियिन सेलवन के महान राजा चोलन के रूप में अभिनेता जयम रवि का पहला लुक आया सामने

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन के महान राजा राजा चोलन के रूप में अभिनेता जयम रवि का पहला लुक लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज ने शुक्रवार को जारी किया।

लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज, जो संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, ने जयम रवि के फस्र्ट लुक पोस्टर को ट्वीट किया और कहा, विजनरी प्रिंस, गोल्डन एरा के आरकिटेक्ट, द ग्रेट राजा राजा चोलेन, पोन्नियिन सेलवन का परिचय दे रहे हैं।

पहले से ही, निर्माताओं ने विक्रम के आदित्य करिकालन के रूप में, कार्थी के रूप में वंथियाथेवन के रूप में, ऐश्वर्या राय बच्चन को रानी नंदिनी के रूप में और तृषा को राजकुमारी कुंडवई के रूप में पहली बार जारी किया है, जो फिल्म से भव्य पैमाने पर बनाई जा रही है।

फिल्म का टीजर शुक्रवार शाम को लॉन्च होने वाला है, प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की।

फिल्म, जिसका पहला भाग इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा, पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित, यह फिल्म राजकुमार अरुलमोझी वर्मन की कहानी बताएगी, जो बाद में महान राजा राजा चोझन के रूप में जाने गए।

मणिरत्नम ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाया, पोन्नियिन सेलवन देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

फिल्म अपने प्रत्येक विभाग को संभालने के व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ है। ए आर रहमान इस महाकाव्य ऐतिहासिक के लिए संगीत दे रहे हैं और सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन द्वारा की गई है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद इसके संपादन का काम संभाल रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story