comScore

Web Series: करणवीर बोहरा करेंगे डिजिटल डेब्यू, 'द कसीनो' को लेकर हैं उत्साहित

Web Series: करणवीर बोहरा करेंगे डिजिटल डेब्यू, 'द कसीनो' को लेकर हैं उत्साहित

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के फेमस एक्टर करणवीर बोहरा भी अन्य एक्टर्स की तहर डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह जल्द ही वेब सीरीज 'द कसीनो' में नजर आएंगे। इस सीरीज में उनके किरदार का नाम 'विक्की' होगा। अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर करण बहुत उत्साहित हैं। 

एक इंटरव्यू में करण ने वेब प्लेटफॉर्म को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि "यह अभिनेता बनने का एक बेहतरीन समय है, क्योंकि विषय सामग्री का उदाहरणीय विकास हो रहा है और इसका श्रेय डिजिटल मीडियम को जाता है। हम कंटेन्ट के साथ प्रयोग करने, टारगेट दर्शकों के लिए कहानियां बनाने में सक्षम हैं, और हमारे पास लिमिटलेस क्रिएटिवी लाने की स्वतंत्रता भी है।"

वेब सीरीज के लिए उत्साहित हैं करण
इस सीरीज के बारे में करण का कहना है कि "मैं डिजिटल में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 'द कसीनो' एक अनोखा सीरीज है और मेरे किरदार में कई शेड्स और बारीकियां हैं, एक कलाकार के तौर पर मैंने पहले अपने किरदार संग इस तरह के प्रयोग नहीं किए हैं।"

यह खबर भी पढ़े: वेब सीरीज: बिगड़ गई टीवी की यह संस्कारी बहू, 'डैमेज 2' के लिए किया ये काम

नेपाल में होगी शूट
बता दें करण के साथ इस सीरीज में एक्ट्रेस मंदना करीमी और ऐंद्रिता रे भी होंगी। 'द कसीनो' की शूटिंग मुंबई और नेपाल में होगी हार्दिक गज्जर इस सीरीज को शूट करेंगे।

कमेंट करें
AzBNK