सीरीज रे में एक पागल हत्यारे की भूमिका को फिर से निभाएंगे अभिनेता ली जंग-जे

Actor Lee Jung-jae to reprise the role of a mad killer in the series Re
सीरीज रे में एक पागल हत्यारे की भूमिका को फिर से निभाएंगे अभिनेता ली जंग-जे
स्क्विड गेम सीरीज रे में एक पागल हत्यारे की भूमिका को फिर से निभाएंगे अभिनेता ली जंग-जे
हाईलाइट
  • सीरीज रे में एक पागल हत्यारे की भूमिका को फिर से निभाएंगे अभिनेता ली जंग-जे

डिजिटल डेस्क, सियोल। स्क्विड गेम के अभिनेता ली जंग-जे 2020 की कोरियाई एक्शन-हॉरर फिल्म डिलीवर अस फ्रॉम एविल पर आधारित टीवी सीरीज रे में एक पागल हत्यारे के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

कोरियाई मीडिया सूत्रों की रिपोर्ट है कि ली अपनी आर्टिस्ट स्टूडियो कंपनी के माध्यम से सीरीज में अभिनय करेंगे और सह-निर्माण करेंगे और डिलीवर अस फ्रॉम एविल के निर्माता हाइव मीडिया से अधिक जानकारी के लिए संपर्क किया गया है।

मूल फिल्म में, ह्वांग जंग-मिन ने एक पूर्व ब्लैक ऑप्स एजेंट इन-नाम की भूमिका निभाई, जो एक अपहरण की जांच के लिए थाईलैंड की यात्रा करता है।

जाने-माने सिनेमैटोग्राफर होंग क्यूंग-प्यो - जिनके क्रेडिट में पैरासाइट, ब्रोकर, बनिर्ंग, स्नोपियर्सर, और द वेलिंग शामिल हैं । साथ ही डिलीवर अस फ्रॉम एविल की बागडोर संभालेंगे और फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कार्य करेंगे।

प्री-प्रोडक्शन 2023 में शुरू होने की सूचना है। अभी तक कोई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अटैचमेंट की घोषणा नहीं की गई है।

कोरिया के महामारी लॉकडाउन उपायों में एक ब्रेक के दौरान अगस्त 2020 में डिलीवर अस फ्रॉम एविल जारी किया गया था और इसने 4.36 मिलियन दर्शकों से 28.9 मिलियन डॉलर का प्रभावशाली स्कोर बनाया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story