फिल्म 'आदिपुरुष' में एक्टर प्रभास का लुक किया गया कॉपी? आर्टिस्ट ने लगाए मेकर्स पर गंभीर आरोप

Actor Prabhass look copied in the film Adipurush? Artist made serious allegations against the makers
फिल्म 'आदिपुरुष' में एक्टर प्रभास का लुक किया गया कॉपी? आर्टिस्ट ने लगाए मेकर्स पर गंभीर आरोप
अपकमिंग फिल्म फिल्म 'आदिपुरुष' में एक्टर प्रभास का लुक किया गया कॉपी? आर्टिस्ट ने लगाए मेकर्स पर गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गया था। टीजर में लोगों को स्टार्स के लुक पसंद नहीं आए थे। जिसके बाद ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की गई थी। इसके बाद रामनवमी के मौके पर 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। ये फिल्म लंबे समय से अंडर प्रोडक्शन है। कहा जा रहा है कि विवादों के बाद फिल्म में लगातार बदलाव किए जा रहे हैं। नए पोस्टर को लेकर भी फैंस खुश नहीं हैं। वहीं अब फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर एक आर्टिस्ट ने एक्टर प्रभास का लुक कॉपी करने का आरोप लगाया है। 

आर्टिस्ट ने लगाए आरोप

रविवार को प्रतीक सांघर नाम के एक आर्टिस्ट ने रेडिट पर अपने आर्टवर्क का स्क्रीन शॉट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसे शख्स का फेसबुक पोस्ट भी शेयर किया जो कि खुद को फिल्म का डिजाइनर बता रहा है। उनके पोस्ट में जो आर्टवर्क नजर आ रहा है वह प्रतीक के आर्टवर्क से मैच कर रहा है। टी पी विजयन का यह पोस्ट 23 अक्टूबर 2022 का है। पोस्ट में विजयन ने लिखा है, 'आदिपुरुष फिल्म के लिए मेरा बनाया गया डेवलपमेंट आर्ट का एक्सक्लूसिव लुक। राघव के लुक का डेवलपमेंट आर्ट।' इस पोस्टर को देखने के बाद प्रतीक सांघर ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा, 'आदिपुरुष की टीम ने मेरे आर्टवर्क को कॉपी किया है और मुझे जानकारी या हर्जाना भी नहीं दिया है।'

मेकर्स ने नहीं दिया कोई जबाव

इन आरोपों पर अभी तक आदिपुरुष के मेकर्स का कोई जवाब नहीं आया है। वहीं रामनवमी पर रिलीज हुए फिल्म के नए पोस्टर पर भी संजय दीनानाथ तिवारी ने मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें आदिपुरुष में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, देवदत्त नागे और सनी सिंह नजर आने वाले हैं। 

रामनवमी पर रिलीज हुआ नया पोस्ट

रामनवमी के मौके पर सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर प्राभास ने अपने सोशल मीडिया हेंडल से फिल्म का नया पोस्टर पोस्ट रिलीज किया था। वहीं, इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मंत्रों से बढ़के तेरा नाम- जय श्री राम।' पोस्टर में राम के रूप में प्रभास, सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस दिन होगी रिलीज

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को टूडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर 16 जून को रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 600 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के अलावा सैफ अली खान भी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने प्रोड्यूस किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Created On :   9 April 2023 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story