comScore

वैनिटी वैन में बैठ प्रियंका ने शेयर की ये खुशखबरी, जानिए क्या है मामला!

वैनिटी वैन में बैठ प्रियंका ने शेयर की ये खुशखबरी, जानिए क्या है मामला!

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लंदन से एक फोटो शेयर करते हुए अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म की घोषणा कर दी है। वह हॉलीवुड एक्टर सैम ह्यूगन के साथ फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आएंगी। 38 साल की प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह वैनिटी वैन में बैठी हुई हैं और उनके हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि ' सभी कलाकारों और पूरी टीम को बधाई '। फिल्म के सेट पर मिलते हैं।    

इसके अलावा प्रियंका ने शूटिंग सेट से भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं। द जिम स्ट्रासे-हेल्मेड की रोमांटिक ड्रामा 'टेक्स्ट फॉर यू' 2016 में आई जर्मन भाषा की बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई फिल्म 'एसएमएस फॉर डिज' से प्रेरित है, जो सोफी क्रामर के इसी नाम के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के पति निक जोनस भी फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। पिछले महीने, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा था कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण शूटिंग सेट पर रोजाना पूरी टीम का कोरोना परीक्षण हो रहा था और इसमें सोशल डिस्टेंसिंग भी शामिल थी।

कमेंट करें
MVDfh