दैनिक भास्कर हिंदी: इस फिल्म से कमबैक करने जा रहे हैं राहुल राय, न्यू लुक कर देगा हैरान

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 90 के दशक का एक ऐसा हीरो जिसकी एक-एक जुल्फ पर हजारों लड़कियां मरती थीं। एक बार फिर से कमबैक करने को तैयार है। जी हां हम बात कर रहे हैं, एक्टर राहुल राय की, जिनकी फिल्म आशिकी ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। फिल्म के गानों ने सालों तक फैंस के दिलों दिमाग पर अपनी छाप छोड़ी। राहुल रॉय 90 के दशक में अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गए थे. इस फिल्म के बाद राहुल दर्शकों की तारीफ और प्यार नहीं पा सके। उन्होंने जुनून, सपने साजन के, गेम, हंसते खेलते जैसी कई फिल्में की लेकिन आशिकी वाला जादू दोबारा नहीं चला।

'वेलकम टू रशिया' से कमबैक करेंगे राहुल

लंबे समय तक राहुल राय फिल्मों से गायब रहे, इसके बाद बिग बॉस में विनर बनकर राहुल एक बार फिर से सुर्खियों में आए थे। अब वो एक बार फिर पर्दे पर किस्मत आजमाने को तैयार हैं। बता दें कि राहुल रॉय 'वेलकम टू रशिया' नाम से आ रही फिल्म के जरिए दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं।

नितिन गुप्ता के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में राहुल एक टॉप रैंक पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। राहुल के इस कमबैक के बारे में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा, मैं फिल्म के प्रोडक्शन से काफी खुश हूं। इसे बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है।

पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे राहुल

बता दें कि फिल्म का म्यूजिक शानदार है और इसमें एक लव स्टोरी भी है। राहलु राय ने बताया कि, मेरा किरदार एक भ्रष्ट अफसर का है। वह रूसी माफिया के साथ भी मिला हुआ है,  मेरा लुक बहुत डिफ्रेंट है और काफी एक्साइटिंग है। बता दें कि एक्टिंग से दूरी बनाने के बाद राहुल करीब 9 सालों तक ऑस्ट्रेलिया में रहे। साल 2015 में भारत लौटने पर वह 'फिर तेरी कहानी याद आई' और 'जुनून' जैसी फिल्मों में नजर आए।