अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी ने साझा किए विचार

Actor Ranvir Shorey shares thoughts about his role in Mid Day Meal
अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी ने साझा किए विचार
मिड डे मील अपनी भूमिका को लेकर अभिनेता रणवीर शौरी ने साझा किए विचार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने फिल्म मिडडे मील में एक नेगेटिव भूमिका निभाने के बारे में अपना अनुभव साझा किया। अभिनेता का कहना है कि वह एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर संतुष्ट हैं जो केवल रोमांस या एक्शन जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सामाजिक मुद्दों से संबंधित है।

अभिनेता कहते हैं, मिडडे मील पर काम करना वास्तव में मेरे जीवन में उन परियोजनाओं में से एक रहा है जिसने मेरे दिल को छुआ है। हम अक्सर बड़ी फिल्में बनाते हैं जिनमें बहुत सारी एक्शन, ड्रामा और बहुत कुछ होता है। लेकिन हम कभी भी सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, जो हम में से हर एक के लिए जानना बहुत जरूरी है।

इस फिल्म ने निस्संदेह मुझे भोजन का महत्व सिखाया है, और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी क्योंकि इसमें कुछ ऐसा है जो पहले कभी नहीं दिखा।

रणवीर ने जिस्म, लक्ष्य, भेजा फ्राई जैसी फिल्मों में काम किया और सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 7 की मेजबानी भी की है।

उन्होंने कहा कि अनिल के साथ इस प्रोजेक्ट में काम करना काफी संतोषजनक अनुभव है।

वह टिप्पणी करते हैं, अनिल एक ऐसे मेहनती व्यक्ति है जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह दर्शकों को क्या संदेश देना चाहते हैं। मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद आया।

फिल्म का पोस्टर पहले ही आउट हो चुका है, जिस पर अभिनेता-निर्देशक अनिल सिंह हैं।

यह 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story