Hostages: रोनित रॉय का खुलासा, शूटिंग के दौरान हुआ था बड़ा हादसा

Hostages: रोनित रॉय का खुलासा, शूटिंग के दौरान हुआ था बड़ा हादसा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर एक वेब सीरीज Hostages ​रिलीज हुई। इस सीरीज के बारे में एक्टर रोनित रॉय ने कई खुलासे किए। शूटिंग के दौरान एक हादसे की वजह से रोनित को कई टांके आए। इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी। 

एक्टर रोनित रॉय ने बताया कि वेब सीरीज़ Hostages की आउटडोर शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे और उन्हें 17 टांके लगाए गए थे। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी। रिपोर्ट के अनुसार रोनित दिल्ली के नेशनल पार्क में बिना जूते के शूटिंग कर रहे थे। एक फाइट सीक्वेंस के दौरान रोनित घायल हो गए और उन्हें 17 टांके लगाए गए थे।

रोनित ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि "वो बहुत ही मुश्किल सीक्वेंस था। दिल्ली के नेशनल पार्क में क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान ये हुआ। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि पूरी यूनिट जंगलों में दौड़ रही थी।"

बता दें इस सीरीज को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया था।  सीरीज़ में रोनित के अलावा टिस्का चोपड़ा, प्रवीण डब्बा, और आशिम गुलाटी भी हैं। ये Hostages नाम के इजारली शो पर बना है। इस सीरीज के बारे में डायरेक्टर ने कहा कि ""ये सीरीज़ करने की एक मुख्य वजह ये थी कि इसमें फीमेल लीड (टिस्का चोपड़ा) का कैरेक्टर बहुत बोल्ड है।""

Created On :   7 Jun 2019 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story