फादर्स डे के मौके पर अभिनेता संजय दत्त ने अपने पिता को किया याद

Actor Sanjay Dutt remembers his father on the occasion of Fathers Day
फादर्स डे के मौके पर अभिनेता संजय दत्त ने अपने पिता को किया याद
फादर्स डे-2022 फादर्स डे के मौके पर अभिनेता संजय दत्त ने अपने पिता को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फादर्स डे के मौके पर अभिनेता संजय दत्त ने दिवंगत दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त को याद किया। साथ ही अभिनेता ने कहा कि उनका बेटा होने पर संजय को गर्व महसूस होता है। सोशल मीडिया पर संजय ने अपने पिता, बड़ी बेटी त्रिशला और जुड़वां बच्चों इकरा और शाहरान दत्त की विशेषता वाला एक कोलाज पोस्ट किया।

कोलाज के साथ अभिनेता ने लिखा है, मैं आपसे प्यार करता हूं, पिताजी! आपने मेरे लिए, हमारे लिए, हमारे परिवार के लिए जो भी किया उस सबके लिए धन्यवाद! आप हमेशा मेरी ताकत, गर्व और प्रेरणा के महान स्रोत रहेंगे। मैं धन्य और भाग्यशाली था कि मैं आपके लिए सबसे अच्छा रोल मॉडल था जिसे मैं कुछ भी पूछ सकता था!

62 वर्षीय अभिनेता को उम्मीद है कि वह उतने ही अच्छे माता-पिता बनेंगे, जितने उनके पिता उनके लिए थे। अभिनेता ने कहा, मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मैं भी आप जैसा अच्छा पिता बनूं। मैं और सभी पिताओं को हैप्पी फादर्स डे। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय अगली बार शमशेरा में दिखाई देंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story