comScore

बदला लेने एक साथ आ रहे हैं अमिताभ, शाहरुख और तापसी 

June 20th, 2018 11:45 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'बदला' में अमिताभ और शाहरुख एक साथ आएंगे। ये लगभग एक दशक बाद होगा जब दोनों सुपर स्टार्स  एक साथ काम करेंगे, लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि शाहरुख फिल्म में बिग बी के साथ एक्टिंग करेंगे तो आप गलत हैं। दरअसल शाहरुख 'बदला' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के लीड में तापसी पन्नू को भी देखा जाएगा। सुजॉय ने इससे पहले बिग बी को 'तीन' और 'अलादीन' में भी डायरेक्ट किया है।

फिल्म की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शुरू हो गई है। अमिताभ ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा- ' बदला की शूटिंग ग्लासगो में अब शुरू हो रही है। सुजॉय को इसके लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जल्द ही आप सभी को ज्वाइन करूंगा। प्रोड्यूसर और प्रोडक्शन टीम को भी शुभकामनाएं'। 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ और तापसी एक साथ 'पिंक' में नजर आए थे। शाहरुख के साथ काम उन्होंने आखरी बार 2008 में आई 'भूतनाथ' में किया था। भले ही इस फिल्म में दोनों साथ एक्ट ना कर रहे हों पर साथ बहुत सारा टाइम जरूर स्पेंड करेंगे। बिग बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उनके फैंस के लिए शाहरुख और उनके बीच फनी और इंट्रस्टिंग मोमेन्ट्स को देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा। 

आपको बता दें कि फिल्म बदला स्पैनिश फिल्म 'द इनविजिबल गेस्ट' की रीमेक है। फिलहाल इसकी शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है। फिल्म का प्लॉट क्राइम-थ्रिलर है। सुजॉय का कहना है कि अमिताभ जैसे कलाकार के किसी मूवी में होने से निर्देशक और निर्माता दोनों का कॉन्फिडेंस लेवल बहुत बढ़ जाता है। वहीं आपको बता दें कि अमिताभ आमिर खान के 'थग्स ऑफ हिन्दोस्तान' और तापसी की 'सूरमा' में भी नजर आएंगे। ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज के लिए ड्यू है। 

कमेंट करें
8ImQS