हॉलीवुड : अभिनेता साइमन पेग ने बेटी को बताया अपनी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण चीज

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवु़ड अभिनेता साइमन पेग की बेटी ही उनके लिए सब कुछ है, इसीलिए अभिनेता हमेशा उसके जन्म के वक्त को याद करते रहते हैं। एसशोबिज.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 52 वर्षीय अभिनेता जिनकी पत्नी मॉरीन मैककैन सो 13 वर्षीय बेटी मटिल्डा हैं, अपनी छोटी बच्ची के जन्म लेने के समय को खुशी-खुशी याद करते रहते हैं क्योंकि यह एक ऐसा क्षण था जो उनके लिए अद्भुत और गहरा अनुभव था।

अभिनेता ने कहा, अगर मैं अपने जीवन में किसी भी समय फिर से जी सकता हूं, तो निश्चित रूप से वे चार दिन होंगे जो मैंने सांता मोनिका के सेंट जॉन अस्पताल में बिताए थे जब मेरी बेटी का जन्म हुआ था। अभिनेता ने बताया कि वह वक्त उनके जीवन का सबसे खुबसूरत और महत्वपूर्ण वक्त था क्योंकि उस वक्त वह अस्पताल में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ थे, जहां पर वह वस उस पल को जी रहे थे जो कि काफी आश्चर्यजनक था। इसके साथ ही अभिनेता ने याद किया कि वह जब भी अपनी बेटी को वह सब बार बार सुनाते हैं तो उनकी बेटी पापा चुप हो जाओ मुझे सब पता है कहती है और बोर हो जाती है।

इस सबके अलावा द बिग इश्यू के साथ अपने उन दिनों के बारे में भी बात की जो कि उनकी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे, जब अभिनेता अवसाद के दिनों से गुजर रहे थे। उन्होंने आगे कहा, जब मैं अवसाद के दौर से गुजर रहा था तो मुझे यह महसूस हुआ था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं प्रतिभाशाली हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे साथ काम करना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि मैं कर सकता हूं या नहीं। हमेशा यह जानना अच्छा होगा कि भावना गुजर जाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.