68वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: अभिनेता सूर्या ने सूररई पोटरू के लिए जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • अभिनेता सूर्या ने सूररई पोटरू के लिए जीता राष्ट्रीय पुरस्कार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिण सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता सूर्या, जिन्होंने सूररई पोटरु में अपने प्रदर्शन के लिए संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। इसको जीतने के बाद अभिनेता ने फैंस, परिवार, गुरु और दोस्तों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

शुक्रवार को बधाई संदेश आने शुरू होने के तुरंत बाद, जब नई दिल्ली में 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई, सूर्या ने आभार व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

अभिनेता ने कहा, वनक्कम, हम तक पहुंचे और अब तक हमारे जीवन को समृद्ध बनाने वाले सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए मेरा हार्दिक धन्यवाद। हम सूररई पोटरू को मिले पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों से खुश हैं। कोविड के दौरान ओटीटी पर आई इस फिल्म को इतना प्यार मिला, जिसने हमारी आंखों को खुशी से भर दिया है।

सूररई पोटरू के लिए इस राष्ट्रीय मान्यता पर हमारी खुशी दोगुनी हो गई है, क्योंकि यह सुधा कोंगरा की कई वर्षो की कड़ी मेहनत और कैप्टन गोपीनाथ की कहानी की रचनात्मक ²ष्टि का प्रमाण है।

अपनी टीम के अन्य सदस्यों को बधाई देते हुए अभिनेता ने कहा, सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार टीम 2डी के लिए एक बड़ी पहचान है और मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त और सीईओ राजशेखर कर्पूरसुंदरा पांडियन के साथ उन्हें धन्यवाद देता हूं।

अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म नेरुक्कू नेर के निर्माताओं का भी आभार व्यक्त किया। सूर्या ने कहा, मैं निर्देशक वसंत साई और फिल्म निर्माता मणिरत्नम का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरी अभिनय क्षमताओं पर भरोसा किया और मुझे मेरी पहली फिल्म नेरुक्कू नेर दी।

अभिनेता ने आगे कहा, मेरी ज्योतिका को मेरा विशेष धन्यवाद, जिन्होंने जोर देकर कहा कि मुझे सूररई पोटरू का निर्माण और अभिनय करना चाहिए।

इसके साथ अभिनेता ने दूसरे सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया। साथ ही अभिनेता ने कहा, मैं यह पुरस्कार अपने बच्चों दीया और देव और अपने प्यारे परिवार को समर्पित करता हूं।

आखिर में अभिनेता ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि राष्ट्रीय पुरस्कार ने उन्हें कड़ी मेहनत करने और अपनी बात पर चलने की प्रेरणा दी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...