दैनिक भास्कर हिंदी: First Look: सोन चिरैया में डाकू बने सुशांत सिंह राजपूत, आई गब्बर की याद

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी शूटिंग चंबल में हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत डाकू के गेटअप में दिख रहे हैं। सुशांत का यह लुक आपको शोले फिल्म के गब्बर सिंह की याद भी दिला सकता है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां उन्होंने ने दाढ़ी से लेकर कपड़ों तक अपनी सारी वेश भूषा को बदल लिया है। सुशांत सिंह राजपूत ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। 

सुशांत ने इस किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है। बता दें कि इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत जमकर मेहनत कर रहे हैं। अपने किरदार के इंसाफ करने के लिए उन्होंने कई दिन चंबल के बीहड़ में डकैतों के साथ भी गुजारें हैं।

जिस वजह से भी इस फिल्म को देखना बहुत ही मजेदार होगा। इस फिल्म में सुशांत के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। इससे पहले सुशांत ने फिल्म के लोकेशन की एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने फिल्म के बाकी कास्ट के नाम भी दिए थे। सुशांत ने लिखा था कि वो इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं।

बता दें कि निर्देशक अभिषेक चौबे इस फिल्म में चंबल के डाकुओं के जीवन का दूसरा पहलू दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। सुशांत अपनी की अगली फिल्में ''ड्राइव'' और ''चंदा मामा दूर'' हैं। 'ड्राइव' में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस हैं, वहीं सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' में नजर आएंगे। सुशांत अपनी फिल्म केदारनाथ के निर्माताओं के साथ चलने वाली अनबन की वजह से भी सुर्खियों में हैं।