निर्माता बनने को लेकर अभिनेता विद्युत जामवाल ने बताया अपना प्लान

Actor Vidyut Jamwal told his plan to become a producer
निर्माता बनने को लेकर अभिनेता विद्युत जामवाल ने बताया अपना प्लान
बॉलीवुड निर्माता बनने को लेकर अभिनेता विद्युत जामवाल ने बताया अपना प्लान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी फिल्म जगत के अभिनेता विद्युत जामवाल ने पिछले साल अपना प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स लॉन्च किया था। बॉलीवुड अभिनेता का कहना है कि उन्होंने निर्माता बनने की कोई योजना नहीं बनाई थी।

एक निर्माता या अभिनेता होने के नाते और अधिक कठिन क्या है, इस बारे में आईएएनएस के साथ बातचीत में, विद्युत ने कहा, यह आश्चर्यजनक है, यह एक प्रगति है जिसे मैंने अनुभव किया है। मैंने निर्माता बनने की योजना नहीं बनाई थी, यह बस हुआ। कभी-कभी आप महसूस करते हैं कि मैं चीजों को कैसे करना चाहता हूं, अगर कोई आपके लिए नहीं कर रहा है तो इसे अपने आप क्यों न करें।

यह एक महान प्रगति है और मैं इसके कठिन हिस्से को नहीं जानता यह बहुत मजेदार है और आपके लिए जो कुछ भी नया है वह कुछ कोशिश करने का मौका देता है।

विद्युत का पहला प्रोडक्शन आईबी 71 संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित किया गया था।

जासूसी थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को पछाड़ दिया और भारतीय सशस्त्र बलों को दो-मोर्चे के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया।

2011 में फोर्स के साथ अपनी शुरूआत के बाद से, विद्युत, जिसकी नवीनतम रिलीज खुदा हाफिज 2: अग्नि परीक्षा है, ने अपने शीर्ष कौशल के साथ एक्शन की शैली में एक छाप छोड़ी है।

एक्शन शैली कैसे विकसित हुई है, इस बारे में बोलते हुए, वे कहते हैं, एक सचेत प्रयास चल रहा है, लोग पूछ रहे हैं कि खुदा हाफिज 2 के बारे में क्या अलग है, तो मैं इस पर यही कहूंगा कि मैं वास्तविकता के करीब आ रही हूं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story