दैनिक भास्कर हिंदी: रणबीर को लेकर आलिया ने कही ये बात, पास्ट से नहीं पड़ता फर्क

March 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार जगजाहिर है। दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने के बाद अक्सर दोनों साथ में ही दिखाई देते हैं। हालही में दोनों को फिल्म फेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है। दोनों साथ में इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। रणबीर के आलिया के साथ रिलेशनशिप में आने पहले, उनके कई रिलेशन रह चुके हैं। रणबीर की लव लिस्ट में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं। रणबीर के अफेयर को लेकर जब आलिया से सवाल किया गया तो उन्होंने एक दिलचस्प बात बताई।

आलिया ने कहा कि "यह कैसे मायने रखता है? ये किसी के जीवन का हिस्सा है और कौन परवाह करता है? और मैं थोड़ी ना कम हूं! यह एक रिश्ता नहीं है. यह एक दोस्ती है। मैं इसे पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह बहुत खूबसूरत है।"

"सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो अलग-अलग लोग हैं। जो अभी अपने पूरी तरह से अपना प्रोफेशनल लाइफ जी रहे हैं। वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं, और मैं भी। हमारे पास इतना टाइम नहीं है कि हम लगातार एक साथ हो। ये एक कम्फर्टेबल रिश्ते की असली निशानी है। नज़र ना लगे।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ब्रह्मास्त्र को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। पहला हिस्सा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

वहीं आलिया भट्ट फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक इवेंट में करण ने बताया कि यह फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में आलिया के आलावा माधुरी, सोनाक्षी, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स शामिल हैं। 

खबरें और भी हैं...