द अंडरटेकर चिल्ड्रन में नजर आएंगी एक्ट्रेस एन डॉउड

Actress Ann Dowd will be seen in The Undertaker Children
द अंडरटेकर चिल्ड्रन में नजर आएंगी एक्ट्रेस एन डॉउड
हॉलीवुड द अंडरटेकर चिल्ड्रन में नजर आएंगी एक्ट्रेस एन डॉउड
हाईलाइट
  • द अंडरटेकर चिल्ड्रन में नजर आएंगी एक्ट्रेस एन डॉउड

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। मशहूर एक्ट्रेस एन डॉउड थ्रिलर मूवी द अंडरटेकर चिल्ड्रन में नजर आएंगी। यह फिल्म इस समय प्री-प्रोडक्शन में है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्सचेंज आगामी 2022 कान्स फिल्म मार्केट के लिए नया टाइटल पेश करेगा।

डॉउड ने 2017 में एक ड्रामा सीरीज में सपोर्टिग एक्ट्रेस के लिए प्राइमटाइम एमी अवार्ड जीता था। इस साल, उन्हें मास में उनके काम के लिए बेस्ट सपोर्टिग एक्ेट्रेस बाफ्टा के लिए नोमिनेट किया गया था।

द अंडरटेकर चिल्ड्रन का निर्देशन एलेक्स गेनर करेंगे। यह फिल्म निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म है।

गेनर ने होटल आर्टेमिस, टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल्स: आउट ऑफ द शैडो और निकोलस वाइंडिंग रेफन सीरीज टू ओल्ड टू डाई यंग सहित फिल्मों में दूसरी यूनिट के निर्देशक के रूप में काम किया है।

सेल्स एंड डिस्ट्रीब्यूशन एक्सचेंज के ईवीपी नेट मैककॉर्मिक ने कहा, द अंडरटेकर चिल्ड्रन अविश्वसनीय ट्विस्ट और टर्न के साथ एक थ्रिलर मूवी है।

उन्होंने आगे कहा, इस रहस्यमय भूमिका को निभाने के लिए एन डॉउड से बेहतर कोई एक्ट्रेस नहीं हो सकती। उन्होंने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा को साबित किया है। दर्शकों को इस फिल्म में उनका किरदार काफी पसंद आने वाला है।

उन्होंने हाल ही में ब्रायन कॉक्स और जोडी टर्नर-स्मिथ के साथ फिल्म द इंडिपेंडेंट की शूटिंग भी पूरी की, जिसे द एक्सचेंज द्वारा निर्मित किया गया।

 

पीके/आरएचए

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 May 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story