comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

दो साल बाद सामने आई दिशा वकाणी की फोटो, अब ऐसी ​दिखती हैं दया बेन

दो साल बाद सामने आई दिशा वकाणी की फोटो, अब ऐसी ​दिखती हैं दया बेन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस दिशा वकाणी लंबे समय से शो से गायब है। उन्हें यह शो छोड़े हुए अब पूरे दो साल हो गए हैं। इस शो के दर्शक जल्द ही दिशा को इस शो में देखना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार दिशा भी इस शो में वापसी करने वाली हैं। खास बात यह है कि जब से दिशा ने 'तारक मेहता...' शो छोड़ा है। तब से उनकी एक भी फोटो सामने नहीं आई थी। उनके फैंस उनकी झलक देखने को तरस रहे थे। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। 

दरअसल, शो में दिखाया गया था कि जेठालाल तब तक गरबा नहीं खेलेंगे जब तक दिशा यानी दया वापस नहीं आ जाती। दिशा वकानी के वापसी का सीन वोरीवली के अंबे माता के मंदिर में शूट हुआ है। जब ये सीक्वेंस शूट हो रहा था तब वहां कुछ क्रू मेंबर मौजूद थे। तभी की दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। रिपोर्ट के अनुसार जब दिशा गाड़ी में बैठने जा रही थी। उस वक्त उनकी फोटो क्लिक कर ली गई। इसके बाद दिशा ने मंदिर में प्रार्थना की। 

बता दें दिशा इस शो में पूरी तरह वापसी नहीं कर रही हैं। वे बस शो के एक सीक्वेंस के लिए आ रही हैं। इस बात की जानकारी देते हुए उनके पति मयूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'उन्होंने एपिसोड के लिए एक पोर्शन शूट किया है, लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत अभी तक सुलझ नहीं पाई है। तो अभी दिशा शो में पूरी तरह से नहीं आ रही हैं। मुझे उम्मीद है कि हम किसी समाधान पर पहुंचेंगे।'

कमेंट करें
bqCh1