गोपी बहू का दोस्त निकला हीरा व्यापारी का हत्यारा

actress Devoleenas friend is the murderer of diamond businessman
गोपी बहू का दोस्त निकला हीरा व्यापारी का हत्यारा
गोपी बहू का दोस्त निकला हीरा व्यापारी का हत्यारा

डिजिटल डेस्क। हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी के मर्डर मामले में मुंबई पुलिस ने लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी को कलकत्ता से हिरासत में लिया था। मुंबई के करीब पनवेल में एक कार में हुई इस हत्या में देवोलीना के रोल को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। हलांकि 20 घंटे चली पूछताछ के बाद देवोलीना को छोड़ दिया गया। देवोलीना टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार से मशहूर हैं। मुंबई पुलिस ने 28 नवंबर से लापता हीरा कारोबारी का शव शुक्रवार को रायगढ़ जिले में मिला था। मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक देवोलीना का दोस्त है। 


पुलिस के मुताबिक आरोपी सचिन पवार महाराष्ट्र के मंत्री का निजी सहायक (पीए) रह चुका है। वहीं दूसरा आरोपी दिनेश पवार मुंबई पुलिस का सिपाही है, जिसे दुष्कर्म के मामले में निलंबित किया गया था। देवोलीना घटना वाले दिन सचिन के संपर्क में थी। राजेश्वर के लापता होते ही उसने भी शहर छोड़ दिया था।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सचिन और राजेश्वर की अच्छी दोस्ती थी। वो रियल एस्टेट कारोबार में साझेदार थे। राजेश्वर की नजर सचिन की महिला मित्र (देवोलीना) पर थी। इसके चलते दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ और सचिन ने राजेश्वर की हत्या की साजिश रची।

 

मंत्री के साथ काम कर चुका है आरोपी

गृह निर्माण मंत्री प्रकाश मेहता ने कहा कि सचिन से उनका व्यक्तिगत संबंध नहीं है। हालांकि, वह उनके यहां 2004 से 2009 तक काम कर चुका है। दो साल पहले उसने घाटकोपर से निर्दलीय चुनाव लड़ा था, इसलिए उसे बीजेपी से निकाल दिया गया था। 2017 में सचिन फिर बीजेपी में शामिल हो गया। निकाय चुनाव में बीजेपी ने उसकी पत्नी साक्षी पवार को प्रत्याशी बनाया था।


 

Created On :   10 Dec 2018 8:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story