comScore

जानिए हिना खान कैसे करती हैं हर रोज अपने दिवंगत पिता से मुलाकात ?

जानिए हिना खान कैसे करती हैं हर रोज अपने दिवंगत पिता से मुलाकात ?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। महाराष्ट्र में भी लॉकडाउन की वजह से शूटिंग पर रोक लगी हुई है। ऐसे में सभी सेलेब्स ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो के जरिए हिना ने बताया हैं कि, वो हर रोज अपने मरहूम पिता से कैसे मुलाकात करती है और वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। बता दें कि, हिना अपने पिता के काफी क्लोज थी और वो उन्हें बहुत याद करती है।

देखिए, हिना खान का पोस्ट 

  • हिना खान के पिता का निधन 20 अप्रैल 2021 को हो गया था। उस वक्त हिना कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी।
  • जैसे ही उन्हें पिता के मौत की खबर पता लगी वो भागती हुई कश्मीर से मुंबई आ गई।
  • इतने दिनों बाद हिना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं तेरे बिना तां यारा आज ते पत्थर वर्गी आं। पत्थर वर्गी का मेरा वर्जन। मैं कुछ भी अन्य चीज सोचने योग्य नहीं हूं। मिस यू डैड।  कैसे उन्होंने हमारे करीब रहने को चुना। अपने परिवार को अकेला नहीं छोड़ा। उन्हें अपनी बालकनी से रोजाना देख सकती हूं। मुझे पता है आप हमें देख रहे हो। आपका परिवार आपसे बेहद प्यार करता है।'
  • बता दें कि, हिना खान का नया गाना पत्थर वर्गी रिलीज हुआ है। 16 मई को रिलीज हुए इस गाने में हिना....तनम्य सिंह के साथ नजर आ रही है।
  • इस गाने की कहानी के बारे में बात की जाएं तो, गाने की शुरुआत तनम्य और हिना खान के इंगेजमेंट सेलिब्रेशन से होती है। तनम्य के पिता को गैंगस्टर के किरदार में दिखाया गया है, जो उन्हें हिना को मारने की धमकी दे देते हैं। इसी वजह से तनम्य हिना से दूर ही रहते हैं। 
  • बता दें, हिना खान के पिता असलम खान का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था और एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद भावुक होते हुए स्पॉट किया गया था। अब वो काफी अकेली हो गई है। पिता के निधन के बाद हिना की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई थी, जिसकी वजह से वो अपने मां के साथ नहीं रह पाई थी और होम क्वारंटीन थी।
  • हालांकि, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। साथ ही हिना ने पिता के गुजरने के बाद ऐलान किया था कि, उनकी टीम ही सोशल मीडिया के सारे अकाउंट्स संभालेगी।क्योंकि वो कुछ वक्त अकेले रहना चाहती है।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो, महाराष्ट्र के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी शूटिंग पर रोक लगी हुई है। इस वजह से एक्ट्रेस शूटिंग के सिलसिले में बाहर नहीं हैं और अपने घर पर ही लॉकडाउन में वक्त बिता रही है। यही वजह हैं कि, ज्यादातर टीवी सीरियल की शूटिंग महाराष्ट्र से हटकर अन्य राज्यों में की जा रही है।
कमेंट करें
FmbJ9
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।