दैनिक भास्कर हिंदी: लीला: हुमा का शानदार किरदार और दमदार एक्टिंग है खास, 14 जून से देख सकेंगे नेटफ्लिक्स पर

May 18th, 2019

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ​हुमा कुरैशी डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनकी वेब सीरीज  'लीला' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। हुमा की सीरीज का प्रोमो 14 जून को होना है। इसका डायरेक्शन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने किया है। सीरीज के ट्रेलर में एक ऐसी डरावनी दुनिया की झलक देखने को मिलती है, जहां हुमा अपनी मां की तलाश में लगी हैं। इस सीरीज में हुमा का किरदार बहुत ही दमदार है। उन्होंने बहुत ही शानदार अभिनय किया है। साथ ही लीला के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

हुमा इस सीरीज में शालिनी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। एक ऐसी लड़की जो परफेक्ट मैरिड लाइफ जी रही होती है, लेकिन उसकी खुशियां ज्यादा समय तक​ टिक नहीं पाती​। एक बुरा वक्त शालिनी की जिंदगी में दस्तक देता है और उनसे उनका पति और बेटी उनसे छीन लेता है। शालिनी की बेटी लीला को किडनैप कर लिया जाता है। सीरीज में शलिनी अपनी बेटी लीला को ढूढ़ने के लिए जद्दोजहत कर रही हैं। कहानी में इसके साथ ही कई उतार चढ़ाव है। साथ ही शालिनी की लाइफ में भी बहुत बदलाव आता है। ट्रेलर से एक बात साफ है कि 'लीला' उनकी बेटी का नाम है। उसी के नाम पर ​सीरीज का टाइटल रखा गया है। 


शालिनी की गलती बस यह है कि वह एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है और उसी से शादी करती है। जिस जगह पर शालिनी रहती हैं। वहां इसे अपराध माना जाता है। शालिनी को इसी बात की सजा भुगतनी पड़ती है। वेब सीरीज को 6 एपिसोड में स्ट्रीम किया जाएगा। 

नेटफ्लिक्स ने लीला के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Welcome to the world of Unnati. Are you pure? #Leila, premieres 14th June. बता दें कि वेब सीरीज की कहानी प्रयाग अकबर की बुक 'लीला' पर बेस्ड है। 

हुमा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे जोली एल एल बी 2, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।